Friday, May 03, 2024
Advertisement

रणविजय सिंह के घर गूंजी किलकारियां, आई नन्ही परी

रणविजय सिंह और उनकी पत्नी प्रियंका वोहरा के घर एक नन्हीं परी आई है। दरअसल प्रियंका ने सोमवार को एक बेटी को जन्म दिया है। यह इन दोनों का पहला बच्चा है। दोनों ही बेहद और खुश और उत्साहित हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 17, 2017 12:43 IST
rannvijay- India TV Hindi
rannvijay

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता और टीवी होस्ट रणविजय सिंह और उनकी पत्नी प्रियंका वोहरा के घर एक नन्हीं परी आई है। दरअसल प्रियंका ने सोमवार को एक बेटी को जन्म दिया है। यह इन दोनों का पहला बच्चा है। दोनों ही बेहद और खुश और उत्साहित हैं। रणविजय ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के साथ अपनी यह खुशी शेयर की। इसके बाद से दुनियाभर से उनके फैंस और दोस्त उन्हें इस खास मेहमान के लिए बधाई दे रहे हैं। रणविजय ने ट्विटर पर लिखा, "भगवान के आशीर्वाद, परिवार और दोस्तों की प्रार्थना व शुभकामनाओं से प्रियंका और मुझे राजकुमारी मिली है।"

इसे भी पढ़े:-

उल्लेखनीय है कि ‘रोडीज़’ से चर्चा में आने वाले रणविजय वर्ष 2014 में प्रियंका वोहरा के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। प्रियंका मूल रूप से लंदन की रहने वाली हैं। वह बिजनेस करती हैं।

रणविजय इन दिनों युवा आधारित साहसिक रियलिटी टीवी शो 'एमटीवी रोडीज़ राइजिंग' में नजर आ रहे हैं। इसमें उनके साथ अभिनेत्री नेहा धूपिया, क्रिकेटर हरभजन सिंह, अभिनेता करण कुंद्रा और अभिनेता प्रिंस नरूला भी दिखाई दे रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement