Friday, May 03, 2024
Advertisement

Pics: पीवी सिंधु के साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने किया डिनर, फोटोज हुईं वायरल

पीवी सिंधु ने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 12, 2021 12:58 IST
Ranveer Singh Deepika Padukone and PV Sindhu at Bastian in Mumbai see pics - India TV Hindi
Image Source : INSTA: PVSINDHU1/YOGEN SHAH पीवी सिंधु ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ फोटो शेयर की 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, अभिनेता रणवीर सिंह और बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु मुंबई में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नज़र आए। तीनों का स्टाइलिश लुक और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। तीनों को एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट किया गया। बता दें कि पीवी सिंधु ने टोक्यो ओलंपिक 2020 में ब्रॉन्ज मेडल जीतकर देश का नाम रोशन किया था। इस जीत का जश्न दीपिका और रणवीर ने पीवी सिंधु के साथ मिलकर मनाया है। 

पीवी सिंधु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका और रणवीर के साथ सेल्फी शेयर की और कैप्शन में लिखा- 'हमारे चेहरे पर मुस्कान दिखाती है कि हमने कितना मजेदार टाइम साथ में बिताया।' इस पोस्ट के साथ उन्होंने दीपिका और रणवीर को टैग किया। 

रणवीर सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम पर यही तस्वीर साझा की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'स्मैशिंग टाइम।'

कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के मॉडिलिंग दिनों की तस्वीरें वायरल, दोनों को पहचानना मुश्किल

लुक की बात करें तो दीपिका ने फुल स्लीव्स व्हाइट टॉप और ब्लैक प्लाजो पैंट पहनी। बन बने हुए बालों में दीपिका स्टनिंग नज़र आईं। रणवीर अपने अतरंगी अंदाज़ में दिखाई दिए। वहीं, पीवी सिंधु की बात करें तो उन्हें ग्लैमरस लुक में देखा गया। उन्होंने सफेद रंग की वेस्टर्न ड्रेस कैरी की। 

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और पीवी सिंधु

Image Source : YOGEN SHAH
रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और पीवी सिंधु 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण '83' में रणवीर सिंह के साथ नज़र आएंगी। इसके अलावा ऋतिक रोशन के साथ 'फाइटर' में भी हैं। वो शकुन बत्रा की फिल्म में अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नज़र आएंगी। अमिताभ बच्चन और प्रभास के साथ भी वो दिखाई देंगी। खबरों की मानें तो वो शाहरुख खान अभिनीत पठान में भी दिखाई देंगी।  

दीपिका पादुकोण

Image Source : YOGEN SHAH
दीपिका पादुकोण 

रणवीर सिंह के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। वो '83' के अलावा 'जयेशभाई जोरदार' में दिखाई देंगे। इसके अलावा वो पूजा हेगड़े के साथ 'सर्कस' में भी हैं। वो करण जौहर की मूवी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे। 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

Image Source : YOGEN SHAH
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement