Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

रणवीर-दीपिका पंजाबी सिंगर हार्डी संधू संग जमकर डांस करते आएं नजर, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया में रणवीर सिंह और दीपिका के डांस के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 08, 2019 12:12 IST
Deepika , ranveer singh- India TV Hindi
Deepika and ranveer singh

रणवीर सिंह की फिल्म '83' की शूटिंग पूरी हो गई थी। जिसके चलते सोमवार को दीपिका पादुकोण ने पूरे कास्ट और क्रू को शानदार पार्टी दी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही हैं। वहीं दूसरी ओर दीपिका और रणवीर के साथ पूरी कास्ट टीम ने दमकर एंजॉय किया। दोनों फुल पार्टी मूड में नजर आ रहे है। जहां रणवीर सिंह ने अपनी फिल्म 'सिंबा' का गाना लड़की आंख मारे में डांस किया। तो वहीं उनके साथ दीपिका और हार्डी संधू के गाने क्या बात पर जमकर डांस किया।

सोशल मीडिया में रणवीर सिंह और दीपिका के डांस के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में रणवीर सिंह काउंटर के ऊपर खड़े होकर लड़की आंख मारे में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर दीपिका पादुकोण हार्डी संधू के साथ पंजाबी गाने में  जांस करती हुई नजर आए। दोनों हार्डी संधू के ही गाने 'क्या बात है' में डांस कर रहे थे। उनका साथ रणवीर सिंह भी दे रहे थे।

इसके अलावा रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण के साथ 'नशे सी चढ़ गई' में रोमांटिक डांस करते हुए नजर आएं।

दीपिका पादुकोण इस पार्टी में काफी स्टनिंग अवतार में नजर आईं। उन्होंने व्हाइट कलर का राउंड नेक शर्ट पहना हुआ था। जिसके साथ उन्होंने जीस पहना था। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ हाई पोनीटेल बनाया हुआ था।

Pics: रणवीर सिंह की फिल्म '83' की शूटिंग पूरी, दीपिका पादुकोण ने पूरी कास्‍ट और क्रू को दी पार्टी

फिल्म 83 की बात करें तो यह फिल्म कपिल देव की बायोपिक है। जिसमें ऱणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभाते हुए नजर आएगे। वहीं दीपिका पादुकोण की पत्नी का किरदार निभाएगी। यह फिल्म अगले साल 2020 में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement