Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

रणवीर सिंह ने किया खुलासा, पत्नी दीपिका पादुकोण से इस बात के लिए लेते हैं टिप्स

रणवीर और दीपिका ने पिछले साल 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की थी। 

IANS Written by: IANS
Published on: October 21, 2019 7:24 IST
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण- India TV Hindi
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा है कि वह अपनी पत्नी और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से टाइम मैनेजमेंट या समय प्रबंधन के टिप्स लेते हैं, क्योंकि वह अपने काम और निजी जीवन को मैनेज करने में मास्टर हैं। 

रणवीर सिंह ने मुंबई में अंर्तराष्ट्रीय घड़ी ब्रांड फ्रैंक मुलर के ब्रांड एम्बेसडर घोषित किए जाने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, "फिलहाल, जब मैं अपने करियर में व्यस्त हूं, ऐसे में अपने पसंदीदा किसी काम को करना लग्जरी से कम नहीं है, बहरहाल इसके लिए मैं किसी को दोष नहीं दे रहा हूं। हर वह चीज जिसे मैं करता हूं उससे मुझे प्यार है और मुझे अपना काम प्यारा है, लेकिन मैं हर चीज में संतुलन बनाए रखने की दिशा में काम कर रहा हूं।"

अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख और कृति सेनन की आने वाली फिल्म हाउसफुल 4 की एडवांस बुकिंग शुरू

 

रणवीर ने आगे कहा, "जब आप कुशल समय प्रबंधन की बात करते हैं तो मैं अपनी खूबसूरत पत्नी (दीपिका पादुकोण) के नक्शेकदम का आंख मूंदकर अनुसरण कर रहा हूं, जो वाकई टाइम मैनेजमेंट में मास्टर हैं। मैं उनसे इस बारे में टिप्स ले रहा हूं और इसे बेहतर बना रहा हूं।"

Laal Kaptaan Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन भी नहीं चला सैफ अली खान की 'लाल कप्तान' का जादू

बता दें कि रणवीर और दीपिका ने पिछले साल 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की थी। 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement