Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Video: क्या आपने देखा छुपे रुस्तम रणवीर का 'चुम्मा डांस'

रणवीर सिंह हमेशा ही अपने फैंस को हंसाने के लिए कुछ न कुछ नया करते ही रहते हैं। लेकिन वह जो भी कुछ करते हैं लोग उनके अंदाज के दीवाने हो जाते हैं। इन दिनो अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'रुस्तम' काफी चर्चा में बनी हुई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 04, 2016 20:16 IST
ranveer- India TV Hindi
ranveer

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह हमेशा ही अपने फैंस को हंसाने के लिए कुछ न कुछ नया करते ही रहते हैं। लेकिन वह जो भी कुछ करते हैं लोग उनके अंदाज के दीवाने हो जाते हैं। इन दिनो अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'रुस्तम' काफी चर्चा में बनी हुई है। रणवीर ने अब उनकी इस फिल्म के प्रमोशन की जिम्मेदारी उठाई है। रणवीर बेहद ही रोचक अंदाज में उनकी इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ खड़े एक बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी इस तस्वीर में नजर आने वाला यह बच्चा कोई और नहीं बल्कि खुद रणवीर ही हैं। इसके बाद उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह 'रुस्तम' में अक्षय के लुक में नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़े:-

वीडियो में वह दीवारों के पीछे छुपते हुए नजर आ रहे हैं और अचानक से सामने आकर खिलाड़ी कुमार को बताते हैं कि "अगर आप रुस्तम हैं तो मैं छुपा रुस्तम हूं।" इसके बाद वह अक्षय के गाने 'जहर के प्यार है तेरा चुम्मा' पर डांस करने लगते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद अक्षय भी अपनी हंसी नहीं रोक।

पिछले दिनों रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' देखने के बाद भी रणवीर सिंह थिएटर में उनकी फिल्म के गानें पर नाचने लगे थे। इससे पहले उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म 'फैन' के वक्त भी डांस करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था।

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बेफिक्रे’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ वाणी कपूर मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement