1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा की 'लुटेरा' को पूरे हुए 7 साल, शेयर किए पोस्ट

रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा की 'लुटेरा' को पूरे हुए 7 साल, शेयर किए पोस्ट

रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'लुटेरा' को रिलीज हुए 7 साल पूरे हो गए हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 05, 2020 19:22 IST
ranveer singh - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RANVEERSINGH रणवीर सिंह की लुटेरा को पूरे हुए 7 साल

रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म लुटेरा को रिलीज हुए 7 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म को विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी मगर कई लोगों को यह फिल्म पसंद आई थी। फिल्म के 7 साल पूरे होने पर रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा दोनों ने ही सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। 

रणवीर सिंह ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें लुटेरा के कई सारी फोटोज हैं। रणवीर के इस वीडियो पर कई बॉलीवुड इंडस्ट्री ने कमेंट करके बधाई दी है। सोनम बाजवा ने लिखा मेरी हर समय की फेरवेट फिल्म। 83 में रणवीर के साथ काम कर चुके साहिल खट्टर ने लिखा- अभी तक लूट रहे हैं भाई। दीपिका पादुकोण ने रणवीर की वीडियो पर कमेंट किया। दीपिका ने लिखा- तुम्हारी अब तक की बेस्ट परफार्मेंस।

सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म से अपनी कई तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-पाखी 7 साल। अभी तक इससे बाहर नहीं आ पाई हूं। ना ही कभी आ पाउंगी। विक्रमादित्य मोटवानी यह फिल्म देने के लिए शुक्रिया।

लुटेरा के डायरेक्टर विक्रामादित्य मोटवानी ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा-  एक डायरेक्टर के तौर पर फिल्म की पहली कॉपी देखना अलग फाीलिंग होती है। इसका मतलब होता है कि प्रोडक्शन पूरी तरह से खत्म हो चुका है। अब कोई काम नहीं है। फिल्म अब बनकर तैयार है। अब आप कुछ नहीं कर सकते हैं। अब आप थोड़ी नींद ले सकते हैं।  इसके साथ ही इसका यह मतलब है कि आपकी शानदार लोगों के साथ शानदार जर्नी खत्म हो गई है। अब आपके पास सिर्फ यादें बची हैं जो आपने राइटिंग, शूट से जुड़ी तैयारियों, एडिटिंग, साउंड और म्यूजिक की तैयारियों के दौरान बिताई हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X