Thursday, April 25, 2024
Advertisement

रवीना टंडन की बिल्ली को नहाना नहीं है पसंद, फनी वीडियो हुआ वायरल

रवीना टंडन खुद के साथ अपने जानवरों को भी साफ रखना पसंद करती हैं। मगर लगता है उनकी बिल्ली को नहाना पसंद नहीं है।

IANS Written by: IANS
Published on: March 31, 2020 7:50 IST
raveena tandon- India TV Hindi
रवीना टंडन

क्या आपने कभी किसी बिल्ली को बात करते सुना है? अगर आपने नहीं सुना है तो आपके पास इसे देखने का मौका है। अभिनेत्री रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी पालतू बिल्ली पूमा नहाने के बाद शरीर को पोछे जाने के दौरान 'नो' (नहीं) कहती मालूम पड़ रही है।

रवीना ने इंस्टाग्राम पर वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, "क्या आपने कभी किसी बिल्ली को 'नो' कहते सुना है। मेरी बिल्ली पूमा नहाने को नहीं कह रही है। घर में रहने को लेकर सहमत है।"

अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनकी बिल्ली पूमा को नहाना पसंद नहीं है।

रवीना टंडन कुछ दिन पहले अपनी ट्रेन की सीट साफ करती नजर  रही थीं। उन्होंने ट्रेन की सीट साफ करते हुए वीडियो शेयर की थी। 

अभिनेत्री ने कहा, "ट्रेन के चलने और आराम फरमाने से पहले गीले वाइप्स, सैनिटाइजर से अपने केबिन को रोगाणु मुक्त कर रही हूं। सफर तभी करें, जब बहुत जरूरी हो और कृपया सावधानियां बरतें और दूसरों का भी ख्याल रखें, यह बहुत आवश्यक है।"

देश में कोरोनावायरस से निपटने को लेकर लॉकडाउन के बीच अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को घर पर रहने, सुरक्षित रहने और मनचाही चीजें करने की भी सलाह दी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement