Thursday, April 25, 2024
Advertisement

रवीना टंडन और फराह खान ने धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाने वाली शिकायत पर मांगी माफी

रवीना टंडन, फराह खान और भारती सिंह के खिलाफ पंजाब में ईसाई समुदाय की भावनाओं को आहत पहुंचाने की वजह से शिकायत दर्ज की गई थी। इस शिकायत पर रवीना ने रिएक्ट किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 27, 2019 18:42 IST
raveena tandon- India TV Hindi
रवीना टंडन

रवीना टंडनफराह खान और भारती सिंह के खिलाफ पंजाब में शिकायत दर्ज की गई थी। एक शो के दौरान ईसाई धर्म की भावनाओं को आहत पहुंचाने की वजह से तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। इस शिकायत के बाद रवीना टंडन और फराह खान ने ट्विटर पर माफी भी मांगी है।

रवीना ने लिंक शेयर करते हुए लिखा- प्लीज ये लिंक देखें। मैंने ऐसा कोई शब्द नहीं बोला है जो किसी भी धर्म का अपमान कर रहा हो। मैं, फराह खान और भारती सिंह तीनों ने से किसी का कभी अपमान करने का इरादा नहीं था। लेकिन अगर गलती से जो लोग आहत हुए थे, मैं उनसे माफी मांगती हूं।

इस मामले में फराह खान का ट्वीट भी सामने आ गया है। उन्होंने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगते हुए लिखा है, 'मैं इस बात से दुखी हूं कि एक एपिसोड के कारण अंजाने में लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची हैं। मैं हर धर्म की इज्जत करती हूं और मेरा मकसद किसी को दुख पहुंचाना नहीं था। मेरी पूरी टीम यानि रवीना टंडन और भारती सिंह भी दुखी हैं और माफी मांगते हैं।'

आपको बता दें शो में हालेलुजाह( Hallelujah)शब्द का इस्तेमाल करने की वजह से तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी।

रवीना टंडन, फराह खान और भारती सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 295A के तहत अनजाना पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें:

सलमान खान की बर्थडे पार्टी में सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप, विद्या बालन और रवीना टंडन समेत कई हस्तियां हुईं शामिल​

फराह खान, रवीना टंडन और भारती सिंह के खिलाफ पंजाब में दर्ज हुई एफआईआर, पढ़िए पूरी डिटेल्स​

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement