1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तनुश्री दत्ता का सपोर्ट करते हुए क्या रवीना टंडन ने अक्षय और ट्विंकल पर साधा निशाना?

तनुश्री दत्ता का सपोर्ट करते हुए क्या रवीना टंडन ने अक्षय और ट्विंकल पर साधा निशाना?

 तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। ‘आशिक बनाया आपने’ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 03, 2018 16:00 IST
Raveena Tandon- India TV Hindi
Raveena Tandon

नई दिल्ली: तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। ‘आशिक बनाया आपने’ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। बॉलीवुड में कई एक्टर और एक्ट्रेसेस ने तनुश्री का साथ दिया है, वहीं कई कुछ लोग सेफ साइड खेल रहे हैं और चुप हैं। तनुश्री को प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, रेणुका शहाणे और ट्विंकल खन्ना ने सपोर्ट किया था। हालांकि ट्विंकल के सपोर्ट पर तनुश्री ने कहा कि आप भले मेरा सपोर्ट कर रही हैं लेकिन आपके पति अक्षय नाना पाटेकर क साथ हाउसफुल 4 की शूटिंग कर रहे हैं।

इस मामले में अब रवीना टंडन ने भी चुप्पी तोड़ी है। रवीना टंडन ने ट्वीट करके लिखा है कि बॉलीवुड में उत्पीड़न इसलिए ज्यादा होता है क्योंकि बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियां और गर्लफ्रेंड्स अपने पतियों की हरकतें जानते हुए भी चुप रहती हैं। रवीना आगे लिखती हैं पति एक्ट्रेस के साथ फ्लर्ट करके उनका करियर बर्बाद कर देते हैं और बाद में एक्ट्रेस बदल जाती हैं। रवीना ने कहा जब हमारी अपनी इंडस्ट्री अपने ही लोगों को सुरक्षित करने में असफल हो जाए तो वो वो खोने लगते हैं। तनुश्री मामले में चुप्पी दर्दनाक है। हम महिला सशक्तिकरण पर फिल्में बनाते हैं और वो खोखली होती हैं।

रवीना ने सीधे तरीके से अक्षय और ट्विंकल का नाम तो नहीं लिया लेकिन सभी जानते हैं कि उनका निशाना किसकी तरफ था।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X