1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रवीना टंडन ने फैंस से कोविड-19 से सावधान रहने को कहा, कहा अब भारत में स्थिति गंभीर

रवीना टंडन ने फैंस से कोविड-19 से सावधान रहने को कहा, कहा अब भारत में स्थिति गंभीर

रवीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फ्लाइट में अपनी सीट के चारों ओर सैनिटाइजर छिड़कते हुए नजर आ रही हैं। वे मास्क, फेस शील्ड और ग्लब्स पहने हुए हैं। इस वीडियो को पिछले साल दिसंबर में शूट किया गया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 02, 2021 18:36 IST
रवीना टंडन- India TV Hindi
Image Source : RAVEENA TANDON INSTAGRAM रवीना टंडन

मुंबई: देश में कोरोनावायरस संक्रमण में अक्टूबर के बाद से आई अब तक की सबसे ऊंची छलांग को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने शुक्रवार को अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने फैंस से गुजारिश की है कि ऐसी स्थिति को देखते हुए सभी को सावधान रहना चाहिए। रवीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फ्लाइट में अपनी सीट के चारों ओर सैनिटाइजर छिड़कते हुए नजर आ रही हैं। वे मास्क, फेस शील्ड और ग्लब्स पहने हुए हैं। इस वीडियो को पिछले साल दिसंबर में शूट किया गया था।

अजय देवगन के जन्मदिन पर फैंस को तोहफा, फिल्म 'RRR' से आया एक्टर का फर्स्ट लुक

वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "हो सकता है कि यह मेरा पागलपन लगे लेकिन यह सही है। हैश टैग थ्रोबैकदिसंबर2020। कोरोना के समय में यात्रा। कृपया मास्क पहनकर रखें। कल देश में कोरोना मामलों में साल का सबसे बड़ा उछाल देखा गया। हमें अपनी और दूसरों की सुरक्षा के लिए सावधान रहना होगा, क्योंकि आप भी कोरोना के वाहक हो सकते हैं। इसलिए अपने आस पास के लोगों का भी ध्यान रखें।"

अमिताभ बच्चन से लेकर मलाइका अरोड़ा ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, जेठालाल भी नहीं रहे पीछे

बता दें कि भारत में पिछले 3 हफ्तों में संक्रमण के मामलों में लगातार वृद्धि दर्ज हुई है। महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, पंजाब, केरल, तमिलनाडु, गुजरात और मध्य प्रदेश में रोज नए मामले तेजी से बढ़ रहे हैं।

इनपुट- आईएएनएस

Click Mania
bigg boss 15