एन.टी.आर की बायोपिक में दिखेंगे रवि किशन, जानिए किसका रोल करेंगे

आंध्र प्रदेश में 'भगवान' की तरह पूजे जाने वाले महानायक एवं नेता एऩ टी़ रामाराव की बायोपिक तेलुगू में जल्द ही दर्शकों को दिखाई जाएगी। फिल्म की शूटिंग पिछले दिन हैदराबाद में शुरू हुई। इसमें अभिनेत्री विद्या बालन भी नजर आएंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 15, 2018 14:50 IST
रवि किशन- India TV Hindi News
रवि किशन

पटना: आंध्र प्रदेश में 'भगवान' की तरह पूजे जाने वाले महानायक एवं नेता एऩ टी़ रामाराव की बायोपिक तेलुगू में जल्द ही दर्शकों को दिखाई जाएगी। फिल्म की शूटिंग पिछले दिन हैदराबाद में शुरू हुई। इसमें अभिनेत्री विद्या बालन भी नजर आएंगी। करीब सौ करोड़ रुपये की लागत से बन रही इस फिल्म में भोजपुरी फिल्मों के स्टार रवि किशन रामाराव के करीबी दोस्त और बतौर निर्देशक उनकी पहली फिल्म के कैमरामैन रवि कांत नगाइच की भूमिका में नजर आएंगे ।

उत्तर प्रदेश के निवासी और तेलुगू फिल्म जगत में कई चर्चित फिल्मों में कैमरामैन और निर्देशक रहे रविकांत नगाइच के साथ एऩ टी़ रामाराव ने कई फिल्मों में काम किया था और दोनों की दोस्ती जगजाहिर थी। रवि किशन ने फिल्म में भूमिका मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, "एनटीआर के बायोपिक में उनके करीबी दोस्त रविकांत नगाइच की भूमिका निभाना एक बड़ी उपलब्धि है और हम भोजपुरियों के लिए गर्व की बात है।" उन्होंने बताया कि इस बायोपिक में सभी कलाकार दक्षिण भारतीय फिल्म जगत से हैं।

उल्लेखनीय है कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके एन.टी.रामराव दुनिया के उन गिने चुने अभिनेताओं में एक हैं, जिन्हें उनके फैंस 'भगवान' की तरह मानते है। आज भले ही वे इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन तेलुगू फिल्म जगत में आज भी उनकी अलग पहचान है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन