1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रेणुका शहाणे का बयान, बोलीं- 'माधुरी दीक्षित के साथ काम करना एक सपने जैसा'

रेणुका शहाणे का बयान, बोलीं- 'माधुरी दीक्षित के साथ काम करना एक सपने जैसा'

अभिनेत्री-निर्देशक रेणुका शहाणे का कहना है कि माधुरी दीक्षित के साथ काम करना उनके लिए एक सपने जैसा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 31, 2021 21:24 IST
Renuka Shahane and Madhuri Dixit- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RENUKA AND MADHURI Renuka Shahane and Madhuri Dixit

अभिनेत्री-निर्देशक रेणुका शहाणे का कहना है कि माधुरी दीक्षित के साथ काम करना उनके लिए एक सपने जैसा है। वह अभिनेत्री का निर्देशन करने को लेकर उत्साहित हैं। दोनों ने बॉलीवुड की 1994 हिट फिल्म 'हम आपके हैं कौन .' और मराठी फिल्म 'बकेट लिस्ट' (2018) में साथ काम किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी दोस्ती की झलक भी दी है। उदाहरण के लिए, माधुरी ने रेणुका के हालिया निर्देशन 'त्रिभंगा' के लॉन्च के दौरान ट्विटर पर शुभकामनाएं दी थीं।

बहन अमृता के बर्थडे पर मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अनसीन तस्वीरें, लिखा- 'मेरी निगाह हमेशा तुम पर रहती है'

यह पूछे जाने पर कि क्या उनके पास एक और परियोजना है, रेणुका ने आईएएनएस को बताया, "माधुरी के साथ काम करना एक सपने की तरह है। वह उन सर्वश्रेष्ठ सह-कलाकारों में से एक हैं, जिनके साथ मैंने कभी काम किया है, और वह इतनी अच्छी इंसान हैं।"

उन्होंने कहा, "मुझे अभी भी लगता है कि उनकी अधिकांश प्रतिभा अभी भी टैप नहीं की गई है। मैंने हमेशा उन्हें एक दिन निर्देशित करने के सपना देखा है। मेरे दिमाग में कई विचार बन रहे हैं। लेकिन एक बार स्क्रिप्ट बनने के बाद, और मुझे लगता है कि मैं उनसे संपर्क करने के लायक हूं, तो मैं निश्चित रूप से उससे संपर्क करूंगी।

(इनपुट/आईएएनएस )

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X