1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत ड्रग केस: NCB की चार्जशीट पर रिया चक्रवर्ती के वकील का बयान, कहा- एक्ट्रेस को फंसाने का प्रयास किया जा रहा

सुशांत ड्रग केस: NCB की चार्जशीट पर रिया चक्रवर्ती के वकील का बयान, कहा- एक्ट्रेस को फंसाने का प्रयास किया जा रहा

रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक समेत 31 लोगों के खिलाफ दायर एनसीबी की 12,000 पेज की चार्जशीट पर रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने बयान दिया है।

IANS IANS
Updated on: March 06, 2021 14:08 IST
rhea chakraborty advocate statement on ncb chargesheet- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: RHEA_CHAKRABORTY NCB की चार्जशीट पर रिया चक्रवर्ती के वकील ने दिया ये बयान 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक समेत 31 लोगों के खिलाफ दायर एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) की 12,000 पेज की चार्जशीट को इनके वकील सतीश मानेशिंदे ने शनिवार औचित्यहीन करार दिया है।

मानेशिंदे ने कहा, "एनसीबी के सारे प्रयास रिया के लिए हैं ताकि किसी तरह से उन्हें फंसाया जा सके। पूरी की पूरी एनसीबी बॉलीवुड में ड्रग एंगल का पता लगाने के काम में लगी हुई है।"

बॉलीवुड-ड्रग मामला : एनसीबी ने 12,000 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की, रिया चक्रवर्ती का भी नाम

उन्होंने आगे कहा, "यह चार्जशीट औचित्यहीन है, जो कि तूफान सिंह मामले में सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद भी एनडीपीएस अधिनियम की धारा 67 के तहत दर्ज किए गए अस्वीकार्य सबूतों और बयानों की नींव पर खड़ी है। रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाए जाने के अलावा इस केस में और कुछ भी नहीं है।"

चार्जशीट में एनसीबी ने दावा किया है कि इनके द्वारा कई तरह की नशीली दवाओं (चरस, गांजा, एलएसडी, एक्स्टसी) और साइकोट्रोपिक पदार्थो (अल्प्राजोलम और क्लोनाजेपम) की बरामदगी की गई है। एजेंसी के इस दावे को मानेशिंदे ने फालतू करार दिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X