Friday, March 29, 2024
Advertisement

'रोडीज' फेम राजीव ने रिया चक्रवर्ती के साथ शेयर की तस्वीर, लिखा - 'माई गर्ल'

'रोडीज' फेम राजीव लक्ष्मण ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर रिया चक्रवर्ती के साथ फोटो शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 08, 2021 13:25 IST
rhea chakraborty with rajiv lakshman- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: RAJIVLAKSHMAN राजीव लक्ष्मण के साथ नज़र आईं रिया चक्रवर्ती 

साल 2020 में मुश्किलों भरे वक्त से गुजरने के बाद रिया चक्रवर्ती वापस नज़र आने लगी हैं। हाल ही में उन्हें भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ बांद्रा में घर ढूंढते हुए देखा गया था। ऐसा लग रहा है कि रिया अब पूरी तरह से अपनी नॉर्मल लाइफ में लौट आई हैं और अब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के साथ भी मिलना शुरू कर दिया है। 

'रोडीज' फेम राजीव लक्ष्मण ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर रिया चक्रवर्ती के साथ फोटो शेयर की है। बताया जा रहा है कि रिया अपनी दोस्त शिबानी दांडेकर की बहन वीजे अनुषा की बर्थडे पार्टी में शामिल हई थीं। इस फोटो में राजीव और रिया एक-दूसरे को गले लगा रहे हैं और कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे हैं। 

रिया चक्रवर्ती भाई शोविक और पिता के साथ NCB दफ्तर पहुंची , सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

राजीव ने रिया संग फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है- 'माई गर्ल'। 

बता दें कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने ‘‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’’ में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के काम की प्रशंसा की और कहा कि कोई भी व्यक्ति अभिनेता का चेहरा देखकर बता सकता था कि वह अच्छे मनुष्य थे। न्यायमूर्ति एस एस शिंदे और न्यायमूर्ति एम एस कार्णिक की पीठ ने राजपूत की बहनों प्रियंका सिंह और मीतू सिंह की याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रखते हुए यह टिप्पणी की। इस याचिका में सुशांत के चिकित्सकीय पर्चे के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ और फर्जीवाड़े करने के मामले में प्रियंका और मीतू के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को खारिज किए जाने का अनुरोध किया गया है।

ड्रग्स केस में NCB से समन मिलने पर फरार हुआ सुशांत सिंह राजपूत का दोस्त ऋषिकेश पवार, तलाश में एजेंसी

उल्लेखनीय है कि सुशांत 14 जून, 2020 को मुंबई के उपनगर बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत मिले थे। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) इस मामले की जांच कर रहा है। सुशांत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस की जांच से नाराज उनके पिता केके सिंह ने बिहार पुलिस के समक्ष रिया चक्रवर्ती,उसके परिवार के सदस्यों और अन्य के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और आपराधिक साजिश रचने का मामला दर्ज कराया था।

उच्चतम न्यायालय ने इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया। ड्रग्स मामले में रिया और उनके भाई शौविक को जेल की सजा भी हुई थी। फिलहाल दोनों जमानत पर बाहर हैं। 

(पीटीआई इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement