1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक ने सुशांत सिंह राजपूत को याद कर लिखा इमोशनल पोस्ट

रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक ने सुशांत सिंह राजपूत को याद कर लिखा इमोशनल पोस्ट

रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक ने सुशआंत सिंह राजपूत को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा- मुझे अभी तक विश्वास नहीं हो रहा है कि आप हमारे बीच नहीं हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 26, 2020 16:26 IST
sushant singh rajput and showik- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHOWIKK रिया चक्रवर्ती के भाई सुशांत सिंह राजपूत को याद कर हुए इमोशनल

सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को छोड़कर गए 1 महीने से ज्यादा हो गया है। उनके फैन्स इस गम से उबर नहीं पा रहे हैं और सोशल मीडिया पर इस केस की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक ने उन्हें याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

शोविक ने सुशांत के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- मैं अभी तक यह मान नहीं पाया हूं कि आप अब हमारे बीच नहीं हो... छोटी-छोटी चीजों पर मुस्कुराना और खूब हंसना। आपके लिए खुशी एक मार्कर नहीं थी, बल्कि अत्यधिक करुणा थी। आप प्यार में और इसे सभी में फैलाने में विश्वास करते थे, भले ही आप अपनी खुद की लड़ाई लड़ रहे थे। आपने मुझे सिखाया कि जीवन को अपने नजरिए से कैसे देखा जाए और मैंने किया और देखा कि आप पहले से ही किसी से अधिक जीवन जी सकते हो जिसकी आप कल्पना कर सकते हैं- आपने मुझे अपने दृष्टिकोण के साथ जीना सिखाया, दुनिया को बदलने के लिए अपने दृष्टिकोण के साथ जीया।

शोविक ने आगे लिखा- आपके जाने का गम कभी कम नहीं होगा। मेरे भाई पहले मैं आपको देखता था लेकिन अब मैं आसमान में आपको देखूंगा और आपको पता है सबसे बड़े और चमकदार सितारे को देखने के लिए मुझे टेलिस्कोप की भी जरुरत नहीं है। आपने हमेशा मुझ पर विश्वास किया और अब मेरी अंतरआत्मा कहती है कि आप एक बेहतर जगह पर हो तो मैंने मान लिया। मेरे अंदर का एक हिस्सा कभी यह मानने को राजी नहीं होगा कि आप अब इस दुनिया में नहीं हो।

शोविक ने लिखा- आप मेरे जीवन के उत्प्रेरक थे और मुझे पवित्रता की ओर ले गए .. बुद्धि का प्रतीक .. काश में न्यूटन का लॉ बदल सकता और आपको यहां वापस ला सकता। मुझे पता है कि आपको आकाशगंगाओं और ब्लैक होल के बारे में सब कुछ पुता कर लिया होगा... अपनी शाम की चाय के साथ बैठकर और आपके बगल में सूरज को देखना .. आपके लिए मेरा प्यार हमेशा मेरा दिल भरा रहेगा.... "

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने गृह मंत्री अमित शाह से इस केस में सीबीआई जांच की मांग की है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X