Thursday, April 18, 2024
Advertisement

ऋचा चड्ढा ने अपना कैरेक्टर स्केच साझा किया

ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह निसर्ग चक्रवात के जाने के बाद हवाओं का आनंद लेती नजर आ रही हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: June 05, 2020 23:59 IST
richa chadha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऋचा चड्ढा

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने एक नए पोस्ट में खुद का सबसे प्रामाणिक रिप्रजेंटेशन साझा किया है, जिसमें वह खुद को पोप गोल्स वाली इंडी-आर्टिस्ट कहती हैं। ऋचा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह एक भूरे रंग की हूडी में दिखाई दे रही हैं। वह चक्रवात निसर्ग के जाने के बाद तेज हवाओं का आनंद ले रही हैं।

ऋचा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "मैं ऋचा, पोप गोल्स के साथ एक इंडी आर्टिस्ट, तूफान, बिजली कड़कने की और बारिश की प्रेमिका। इसके अलावा, गाने का अनुमान लगाएं.. पागलों की तरह बह रहे हवाओं के बावजूद यहां जोर से बज रहा है! जो लोग मुझे जानते हैं वे इस बात से सहमत होंगे कि यह शायद मेरा सबसे प्रामाणिक प्रतिनिधित्व है।"

ऋचा और उनके बॉयफ्रेंड और अभिनेता अली फजल ने कोरोनोवायरस के प्रसार के कारण अपनी शादी की योजना को स्थगित कर दिया है। उन्होंने अप्रैल में शादी करने की योजना बनाई थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement