Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

इस वजह से लॉकडाउन की शुरूआत में उदास हो गई थीं ऋचा चड्ढा

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा लॉकडाउन में समय का पूरा उपयोग कर रही हैं। मगर वह इसकी शुरूआत में उदास थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 07, 2020 6:28 IST
Richa chadha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऋचा चड्ढा

कुकिंग से लेकर न्यूज की पैरोडी सीरीज तक बनाकर प्रशंसकों का मनोरंजन करने वाली ऋचा चड्ढा लॉकडाउन के दौरान समय का बढ़िया उपयोग कर रही हैं। हालांकि, हमेशा एक बंधी हुई जीवन शैली में रहना आसान नहीं है और ऋचा शुरू में कोरोनॉयरस के कारण हुई मौतों की संख्या देखकर उदास हो गई थीं।

उन्होंने कहा, "लॉकडाउन के पहले सप्ताह में, मैं इस घातक वायरस के कारण हुई लोगों की मौत और इस लॉकडाउन के कारण परेशान हुए लोगों को देखकर उदास हो गई थी। यह मुझे तनाव दे रहा था।"

उन्होंने कहा, "इसलिए मैंने इसके बारे में कुछ करने का फैसला किया। हालांकि, वंचितों के लिए मेरा दान करना जारी है, इसके अलावा मैं कुछ ऐसा बनाना चाहती थी जिससे लोग मुस्कुराएं।"

उन्होंने कहा, "इस बारे में चिंता करना कि आने वाले समय में क्या छुपा है यह हमें एक अंधेरे में धकेल सकता है। मैं इस बीमारी और इसके प्रभाव का मजाक नहीं उड़ा रही हूं। बस मैं यह बताना चाहती हूं कि कई बार इन स्थितियों में, कभी-कभी विचित्र समाचार भी हो सकते हैं जो आपको चकित कर सकते हैं। "

उन्होंने कहा, "वास्तविकता और सच्चाई के लिए यहां खबरें हैं लेकिन मैं व्यंग्य करना चाहती थी जो इस समय में हमारी सामूहिक स्पिरिट को जगाएगा।"

ऋचा ने कोरोनावायरस महामारी के चलते अभिनेता अली फजल के साथ अपनी शादी को 6 महीने के लिए टाल दिया है। वे अप्रैल में विवाह के बंधन में बंधने वाले थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement