Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Rishi Kapoor's death anniversary: थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर करीना कपूर ने किया ऋषि कपूर को याद

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने शुक्रवार को अपने चाचा और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया। अभिनेता ने ल्यूकेमिया के साथ दो साल की लड़ाई के बाद पिछले साल 30 अप्रैल को मुंबई में अंतिम सांस ली। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 30, 2021 20:20 IST
Kareena Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAREENA KAPOOR थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर करीना कपूर ने किया ऋषि कपूर को याद

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने शुक्रवार को अपने चाचा और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया। अभिनेता ने ल्यूकेमिया के साथ दो साल की लड़ाई के बाद पिछले साल 30 अप्रैल को मुंबई में अंतिम सांस ली। वह 67 वर्ष के थे। ऋषि कपूर एक अभिनेता के रूप में शानदार रहे और हिंदी सिनेमा में अपनी खास छाप छोड़ी। अब, करीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दिवंगत अभिनेता की एक ब्लैक एंड व्हाइट थ्रोबैक तस्वीर साझा करते हुए उन्हें श्रद्धांजली दी हैं। तस्वीर के साथ, उन्होंने लाल दिल वाली इमोजी भी शेयर की है।

Kareena Kapoor

Image Source : INSTAGRAM/KAREENA KAPOOR
थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर करीना कपूर ने किया ऋषि कपूर को याद

करीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी स्टोरी के माध्यम से दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की एक ब्लैक एंड व्हाइट थ्रोबैक तस्वीर साझा की। 

इससे पहले ऋषि कपूर की पहली बरसी पर उनकी वाइफ और अभिनेत्री नीतू कपूर ने उन्हें याद किया है। उन्होंने अपने पति संग पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। साथ ही इमोशनल पोस्ट भी लिखा है कि उन्होंने स्वीकार कर लिया है कि उनके बिना जिंदगी कभी वैसी नहीं हो पाएगी, लेकिन जिंदगी आगे बढ़ती जाती है। 

नीतू कपूर ने ऋषि कपूर की डेथ एनिवर्सिरी पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "पिछले साल हमारी दुनिया दुख और उदासी में ज्यादा गुज़री, क्योंकि हमने उन्हें खोया था। ऐसा कोई दिन नहीं गया, जब हमने उनके बारे में चर्चा नहीं की या फिर उनकी याद नहीं आई, क्योंकि वो हमारे अस्तित्व का विस्तार थे। कभी-कभी उनकी ज्ञानभरी सलाह, उनके मजाक, उनका किस्सा। हमने अपने होठों पर मुस्कान लाकर उन्हें पूरे साल याद किया, क्योंकि वो हमेशा हमारे दिल में रहेंगे।"

ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल 2020 को 67 वर्ष की आयु में दम तोड़ दिया था। वह कैंसर से पीड़ित थे। उन्होंने अमेरिका में लगभग एक साल तक इलाज कराया था। विदेश में ट्रीटमेंट कराकर भारत लौटने के बाद पिछले साल फरवरी महीने में उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें दो बार अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, लेकिन वो जिंदगी की जंग हार गए।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement