Friday, March 29, 2024
Advertisement

ऋषि कपूर की तबीयत पहले से बेहतर, हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज

ऋषि कपूर ने ट्वीट कर अपनी बेहतर तबीयत की जानकारी दी है। उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

IANS Written by: IANS
Updated on: February 04, 2020 14:18 IST
Rishi kapoor- India TV Hindi
ऋषि कपूर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने अपनी बीमारी को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर विराम लगाने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। ऋषि कपूर को अभी कुछ ही दिनों पहले दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अब उन्होंने अपने प्रशंसकों को इस बारे में सूचित किया कि वह मुंबई वापस लौट आए हैं।

ऋषि ने ट्वीट किया, "प्यारे परिवार के सदस्यों, दोस्तों, विरोधियों, फॉलोअर्स, मेरी सेहत को लेकर आपकी चिंताओं से मैं अभिभूत हूं। आपका धन्यवाद। मैं पिछले 18 दिनों से दिल्ली में एक फिल्म की शूटिंग कर रहा था और यहां के प्रदूषण व मेरे न्यूट्रोफिल में कमी होने की वजह से मुझे इंफेक्शन हो गया, जिसके चलते मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।"

उन्होंने आगे लिखा, "मुझे पिछले कुछ दिनों से बुखार था और जांच में चिकित्सकों को एक पैच मिला जो आगे चलकर निमोनिया हो सकता था, अब इसका इलाज कर दिया गया है। ऐसा लगता है कि लोग कुछ अलग ही सोच रहे थे। मैं ऐसी किसी भी आशंका को खारिज करता हूं और आगे भी आपको प्यार व आपका मनोरंजन करता रहूंगा। मैं अभी मुंबई में हूं।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋषि कपूर आखिरी बार इमरान हाशमी के साथ द बॉडी में नजर आए हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement