Monday, May 20, 2024
Advertisement

इस एक्टर ने कहा, एक्शन में टाइगर श्रॉफ से बढ़कर कोई नहीं

टाइगर श्रॉफ की शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'बागी' में उनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है। टाइगर के एक्शन की बात करें तो हर कोई उनकी इस कला का हर कोई दीवाना है।

India TV Entertainment Desk
Published on: April 29, 2016 19:54 IST
tiger- India TV Hindi
tiger

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'बागी' में उनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है। टाइगर के एक्शन की बात करें तो हर कोई उनकी इस कला का हर कोई दीवाना है और अब इसमें अभिनेता रितेश देशमुख का नाम भी शामिल हो गया है। रितेश देशमुख ने टाइगर श्रॉफ की तुलना हॉलीवुड स्टार जीन-क्लाउडे वैन डैम से की है और उन्हें भारत का वैन डैम करार दिया। आगामी कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 3' की शूटिंग खत्म कर चुके अभिनेता रितेश ने कहा कि भारत का कोई भी अभिनेता 'हीरोपंती' स्टार जैसा अच्छे एक्शन नहीं कर सकता।

इसे भी पढ़े:- 'बॉगी' फिल्म रिव्यू: एक्‍शन और मनोरंजन का धमाल

रितेश ने गुरुवार रात ट्विटर पर लिखा, "कोई भी भारतीय अभिनेता टाइगर श्रॉफ जैसे अच्छे एक्शन नहीं कर सकता। भारत के वैन डैम, 'बागी'।" 'एक विलन' के अभिनेता ने शब्बीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म 'बागी: ए रेबेल फॉर लव' में टाइगर के अभिनय की सराहना की।

‘हाउसफुल-3’ में रितेश के साथ अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, जैकलिन फर्नांडीज, नरगिस फाखरी और लिजा हेडन भी मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं।

वहीं फिल्म बागी में टाइगर के साथ अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी प्रमुख भूमिका में नजर आ रही हैं। शब्बीर खान के साथ 'बागी: ए रेबेल फॉर लव' टाइगर की दूसरी फिल्म है। इससे पहले टाइगर 2014 में आई फिल्म ‘हीरोपंती’ में नजर आ चुके हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कृति सेनन मुख्य भूमिका में दिखी थीं। इस फिल्म से इन दोनों ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। टाइगर ने  इस फिल्म में भी शानदार एक्शन सीन किए थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement