Friday, May 17, 2024
Advertisement

‘रॉक ऑन’ ने पूरे किए 8 साल, सीक्वल का बेसब्री से इंतजार

फरहान अख्तर, प्राची देसाई, अर्जुन रामपाल और पूरब कोहली के अभिनय से सजी 2008 में आई फिल्म ‘रॉक ऑन’ ने सोमवार को अपने 8 साल पूरे कर लिए है। फिल्म ने दर्शकों के दिलों में जो जगह बनाई थी, वह आज भी कायम है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 30, 2016 15:03 IST
rock- India TV Hindi
rock

मुंबई: फरहान अख्तर, प्राची देसाई, अर्जुन रामपाल और पूरब कोहली के अभिनय से सजी 2008 में आई फिल्म ‘रॉक ऑन’ ने सोमवार को अपने 8 साल पूरे कर लिए है। फिल्म ने दर्शकों के दिलों में जो जगह बनाई थी, वह आज भी कायम है। फिल्म में तीन दोस्तों की म्यूजिकल कहानी थी, जो जिंदगी को पैशन के साथ जीने का संदेश देती थी। अब सभी को 'रॉक-ऑन-2' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। 'रॉक ऑन-2' में पहले भाग के लगभग सारे किरदार हैं, बस श्रद्धा कपूर इसमें जुड़ी हैं। फिल्म संगीत, जुनून व दोस्ती के साथ की कहानी है। 11 नवंबर को रिलीज होने वाली 'रॉक-ऑन-2' का निर्देशन शुजात सौदागार ने किया है। फिल्म में फरहान अख्तर, अर्जुन रामपाल, पूरब कोहली, प्राची देसाई और श्रद्धा कपूर हैं।

इसे भी पढ़े:- प्राची देसाई ने कहा, फिल्मों का नहीं चलना दिल टूटने जैसा

फिल्म फरहान अख्तर के एक्टिंग करियर की लॉन्चिंग के लिए भी जानी गई थी। इसके जरिये उन्होंने अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा था। उन्होंने कहा, "रॉक ऑन मेरे लिए सबसे खास फिल्म रहेगी, क्योंकि इसी फिल्म से मेरी जिंदगी में अभिनय का नया अध्याय जुड़ा। इसके बाद मुझे कई नई चीजों को अपने अंदर खोजने का मौका मिला और यह खोज अब भी जारी है।" उन्होंने उम्मीद जताई कि 'रॉक ऑन-2' भी दर्शकों को पसंद आएगी।

'रॉक ऑन' फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की निर्माता जोड़ी ने बनाया था। इसमें फरहान अख्तर ने ही मुख्य किरदार निभाया था, जबकि अर्जुन रामपाल, पूरब कोहली, श्रद्धा गोस्वामी और प्राची देसाई को भी उनके अभिनय के लिए प्रशंसा मिली थी।

निर्माता रितेश सिधवानी ने बताया कि उनकी दो नेशनल अवार्ड जीतने वाली इस फिल्म के 8 साल पूरे होने और इसके सीक्वल पर काम होना दोनों ही उनके लिए विशेष है। उन्होंने कहा, "हम 'रॉक ऑन-2' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हम इसके लिए बेहद उत्साहित हैं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement