Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

करण जौहर की अगली फिल्म होगी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', रणवीर-आलिया की जोड़ी आएगी नजर

करण जौहर आखिरी बड़ी फिल्म 2016 में ऐ दिल है मुश्किल निर्देशित की थी। अब 5 साल बाद 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के साथ निर्देशन में वापसी करेंगे। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 06, 2021 11:44 IST
करण जौहर की अगली फिल्म होगी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', रणवीर -आलिया की जोड़ी आएगी नजर- India TV Hindi
Image Source : ISNTA/KARANJOHAR/BOLLY_NEWZZ करण जौहर की अगली फिल्म होगी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', रणवीर -आलिया की जोड़ी आएगी नजर

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर बतौर निर्देशक फिल्मों में वापसी करने जा रहे हैं।  करण जौहर ने पांच साल बाद एक लव स्टोरी के साथ फीचर फिल्म निर्देशन में अपनी वापसी की घोषणा की। करण की अगली फिल्म का नाम है ' रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

इंस्टाग्राम पर करण जौहर ने मोशन पोस्टर के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की घोषणा की। इसके साथ ही करण ने लिखा, अपने पसंदीदा लोगों के सामने लेंस के पीछे जाने के लिए रोमांचित! रॉकी और रानी की प्रेम कहानी प्रस्तुत करते हुए। कोई और नहीं बल्कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट। इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय द्वारा लिखित। 2022 में आपकी स्क्रीन पर आ रही है यह अनोखी कहानी!

Birthday Special: रणवीर सिंह कैसे बने 'बैंड बाजा बारात' के 'बिट्टू' से क्रूर 'खिलजी', देखें शानदार सफर

रणवीर सिंह ने भी अपने बर्थ डे पर इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे विशेष दिन पर एक विशेष घोषणा! प्रस्तुत है - रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, मेरी चमकदार सुपरनोवा आलिया भट्ट के साथ, खुद शैली द्वारा निर्देशित, बहुरूपदर्शक दूरदर्शी करण जौहर'

वहीं आलिया भट्ट फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखती हैं, 'आम दिनों से दूर होने वाली है एक प्रेम कहानी, रॉकी और रानी '

आपको बता दें करण जोहर पिछले 5 सालों से निर्देशन से दूर हैं, और वह कैमरे के पीछे खुद के मौजूद होना का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। 

पांच साल के लंबे ब्रेक के बाद करण जौहर निर्देशक की कुर्सी पर वापसी करेंगे। उनका आखिरी निर्देशन 'ऐ दिल है मुश्किल' थी, जो 2016 में स्क्रीन पर हिट हुई थी। उन्होंने अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और फवाद खान जैसे सितारों के साथ एक कास्ट करने में कामयाबी हासिल की थी। यह देखना बाकी है कि करण जौहर का अगला निर्देशन क्या है!

फरवरी 2020 में, करण जौहर ने घोषणा की थी कि वह रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर की एक पीरियड ड्रामा 'तख्त' बनाने जा रहे हैं। हालांकि करन जौहर द्वारा इस महत्वाकांक्षी फिल्म पर कोई और अपडेट नहीं किया गया है।

पिछले एक साल में, करण जौहर ने दो वेब एंथोलॉजी - 'लस्ट स्टोरीज़' और 'घोस्ट स्टोरीज़' के लिए एक सेगमेंट का निर्देशन किया है। वह अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर 'सूर्यवंशी' और रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। करण जौहर साउथ सेंसेशन विजय देवरकोंडा को बॉलीवुड में 'लाइगर' के साथ लॉन्च कर रहे हैं, जिसमें अनन्या पांडे लीड किरदार में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement