Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

कोरोना संकट में रोहित शेट्टी करेंगे सिने कर्मियों की मदद, सीधे खातों में भेजेंगे पैसा

रोहित शेट्टी ने 'खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया' नाम से विशेष संस्करण की शूटिंग शुरू की थी।

IANS Written by: IANS
Published on: August 06, 2020 10:30 IST
rohit shetty helps cine workers- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @ITSROHITSHETTY रोहित शेट्टी करेंगे सिने कर्मियों की मदद

मुंबई: फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड के सिने कर्मचारियों की मदद करने के लिए एक नया कदम उठाया है। 'खतरों के खिलाड़ी' की भी मेजबानी करने वाले इस फिल्मकार ने इस रियलिटी टीवी शो के वर्तमान में प्रसारित हो विशेष संस्करणों से मिले पारिश्रमिक का एक हिस्सा जूनियर कलाकारों, बैकग्राउंड डांसर्स, स्टंटमैन, लाइटमैन और श्रमिकों की मदद के लिए देने का फैसाला किया है। इस पैसे को इन लोगों के खातों में सीधे भेजा जाएगा है।

बता दें कि रविवार से ही उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया' नाम से विशेष संस्करण की शूटिंग शुरू की थी।

विदेशों में फिल्माए गए पिछले सीजन की बनिस्बत इस सीजन की पूरी शूटिंग मुंबई में ही की जाएगी। इस सीजन में पिछले सीजन के चैंपियन भी एक्शन करते नजर आएंगे।

इंडिया एडिशन के प्रतियोगियों में करण वाही, रिथविक धनजानी, हर्ष लिम्बाचिया, रश्मि देसाई, निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, ऐली गोनी और जय भानुशाली शामिल हैं। यह सीजन 1 अगस्त से प्रसारित हो रहा है।

गौरतलब है कि देश में कोरोना महामारी की शुरूआत के वक्त शेट्टी ने एफडब्ल्यूआईसीई और लॉकडाउन के कारण घर पर बैठे फोटोग्राफरों को भी मदद दी थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement