Friday, April 19, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' और सलमान खान की 'इंशाअल्लाह' की टक्कर पर रोहित शेट्टी ने ऐसे किया रिएक्ट

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लीड रोल में नज़र आएंगे, वहीं संजय लीला भंसाली की 'इंशाअल्लाह' में पहली बार सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी बनी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 19, 2019 12:07 IST
Rohit Shetty, Akshay Kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rohit Shetty, Akshay Kumar

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लीड रोल में नज़र आएंगे, वहीं संजय लीला भंसाली की 'इंशाअल्लाह' में पहली बार सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी बनी है। दोनों ही फिल्में अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी। यानि अगले साल ईद पर बॉक्स-ऑफिस पर अक्षय और सलमान की भिड़ंत देखने को मिलेगी। इस क्लैश पर रोहित शेट्टी ने कहा- "देखिए, एक साल बाकी है। इस ईद को जाने दें, अगली ईद पर हम बाद में बात कर लेंगे।" सूर्यवंशी की शूटिंग मई में शुरू होगी। फिल्म की लीड एक्ट्रेस की अनाउंसमेंट अभी तक नहीं हुई है।

रोहित ने कहा- "हम मई में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। फिल्म रिलीज होने से पहले एक साल का सफर है। हम अगले 2-3 दिनों में एक्ट्रेस की घोषणा कर देंगे।" 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी पहली बार साथ काम कर रहे हैं। फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

'सूर्यवंशी' के निर्माता करण जौहर हैं। यह फिल्म 2020 में ईद पर रिलीज होगी और इसकी टक्कर सलमान खान और आलिया भट्ट अभिनीत 'इंशाअल्लाह' से होगी। 'इंशाअल्लाह' भी 2020 में ईद पर ही रिलीज होगी।

रोहित एक एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज भी बना रहे हैं। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि अगले साल जनवरी में हम इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे। यह बहुत बड़े स्तर पर बन रही है, इसीलिए इसमें समय लग रहा है। हम इसकी कहानी पिछले दो सालों से लिख रहे हैं।"

'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं।

(इनपुट-IANS)

Also Read:

Junglee Box Office Collection Day 1: विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली ने पहले दिन की 3.35 करोड़ की कमाई

Kalank Title Track: आलिया भट्ट और वरुण धवन की केमिस्ट्री के साथ अरिजीत सिंह की आवाज से हो जाएगा प्यार

इरफान खान की 'हिंदी मीडियम 2' में करीना कपूर खान पुलिस के रोल में आएंगी नज़र?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement