Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ सुष्मिता सेन ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो

सुष्मिता सेन ने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 07, 2019 14:10 IST
Sushmita sen and rohman shawl- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUSHMITA SEN Sushmita sen and rohman shawl

सुष्मिता सेन (Sushmita sen)अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल(Rohman Shawl) के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो शेयर करती रही हैं। सुष्मिता सेन ने एक और वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रोहमन और उनकी केमिस्ट्री नजर आ रही है। वीडियो में दोनों पोज देते हुए डांस भी करते नजर आ रहे हैं।

वी़डियो में यह कपल ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद सुंदर लग रहे हैं। दोनों एक-दूसरे को पकड़कर खड़े हैं। यह किसी फोटोशूट की वीडियो है। वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा- 'सिर्फ इस इंसान के लिए मैं अपने टोज़ पर भी जा सकती हूं।' इसके बाद सुष्मिता ने माइ रुह भी लिखा।

सुष्मिता रोहमन के साथ कई वीडियोज शेयर करती रहती हैं। कभी फिटनेस की तो कभी उनके साथ बाहर घूमने जाने की। आपको बता दें कुछ समय पहले सुष्मिता सेन की बेटी अलीशा के स्कुल में स्पोर्ट्स डे पर रोहमन ने अलीशा के पिता की तरह पार्टिसिपेट किया था। जिसकी वीडियो सुष्मिता ने शेयर की थी।

इससे पहले सुष्मिता सेन की एक शादी में दूल्हे के साथ डांस करते हुए वीडियो वायरल हुई थी। जिसमें वह चुनरी-चुनरी गाने पर दूल्हे के साथ डांस करती नजर आईं। उन्होंने खुद शादी का वीडियो शेयर किया था।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Luka Chuppi Box Office collection Day 6: 50 करोड़ पूरा करने से चूकी कार्तिक आर्यन की फिल्म

आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म 'कलंक' का पहला लुक हुआ आउट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement