1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Roohi Box Office Prediction: जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव की फिल्म को पहले दिन मिल सकती है अच्छी ओपनिंग

Roohi Box Office Prediction: जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव की फिल्म को पहले दिन मिल सकती है अच्छी ओपनिंग

जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव की फिल्म 'रूही' आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। फिल्म ट्रेंड एनालिस्ट 'रूही' से सिनेमाघरों में दर्शकों की वापसी की उम्मीद लगा रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 11, 2021 14:43 IST
Roohi Box Office, roohi box office predictions, Bollywood, Bollywood news,  Janhvi Kapoor, Rajkummar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@JANHVIKAPOOR फिल्म 'रूही' का पोस्टर

जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव और वरुन शुर्मा की फिल्म रूही कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते लगाए गए लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली पहली बड़ी फिल्म है। बीते साल इरफान खान की अंग्रेजी मीडियम को सिनेमाघरों में 12 मार्च, 2020 को रिलीज किया गया था। आज पूरे एक साल बाद फिल्म 'रूही' 70 एमएम के बड़े पर्दे पर दस्तक दे रही है। फिल्म ट्रेंड एनालिस्ट 'रूही' से सिनेमाघरों में दर्शकों की वापसी की उम्मीद लगा रहे हैं।

फिल्म ट्रेंड एक्सपर्ट गिरीश जौहर का मानना ​​है कि टिकट काउंटरों पर 'रूही' । वे कहते हैं, ''रूही एक शैली से संबंधित है जो अतीत में सफल रही है। कई हॉरर-कॉमेडीज़ हैं जिन्होंने टिकट काउंटरों पर अच्छा प्रदर्शन किया है, स्त्री उनमें सबसे प्रमुख हैं। लोगों के अंदर ट्रेलर ने अच्छी उत्सुकता पैदा की है। इसके अलावा, फिल्म के पास एक अच्छी कास्ट है जो एक युवा फैनबेस को आकर्षित करती है। फिल्म की चर्चा हर तरफ शानदार रही है।"

सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ को कोरोना वायरस के संक्रमण ने कम कर दिया था, फिलहाल कुछ राज्यों को छोड़ कर सिनेमाघरों को 100% कैपसिटी के साथ खोला जा रहा है। कई स्थानों पर लॉकडाउन और प्रतिबंध हैं विशेष रूप से महाराष्ट्र और पंजाब में लेकिन इस फिल्म के लिए मुख्य दर्शक दिल्ली एनसीआर होने वाले हैं और यह क्षेत्र ठीक है और फिल्मों को 100% ऑडियंस के साथ चलने दिया जा रहा है।

bigg boss 15