Friday, March 29, 2024
Advertisement

श्वेता तिवारी की बेटी पलक की डेब्यू मूवी 'रोजी' का मोशन पोस्टर रिलीज, विवेक ओबेरॉय की भी हुई एंट्री

टीवी स्टार श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी गुरुग्राम की सच्ची घटनाओं पर आधारित एक हॉरर-थ्रिलर फिल्म फ्रैंचाइज से बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 20, 2020 17:52 IST
Rosie Motion Poster vivek oberoi first look - India TV Hindi
Image Source : TWITTER 'रोजी' फिल्म में विवेक ओबेरॉय का फर्स्ट लुक

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय हॉरर-थ्रिलर मूवी 'रोजी' में दिखाई देंगे, जो उनके खुद के बैनर तले बन रही है। इस मूवी से पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। इसका मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है। इसके साथ ही विवेक ने फिल्म में अपना पहला लुक भी साझा किया है।

'रोजी' फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए विवेक ने कैप्शन में लिखा, "चीजें हमेशा #Rosie की तरह नहीं होती हैं, जैसी वो दिखती हैं, इसलिए पलट कर मत देखना।"

बता दें कि टीवी स्टार श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी गुरुग्राम की सच्ची घटनाओं पर आधारित एक हॉरर-थ्रिलर फिल्म फ्रैंचाइज से बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पलक का कहना है वह यह कदम उठाने के लिए तैयार हो गई है। पलक के डेब्यू प्रोजेक्ट का शीर्षक 'रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर' है। इसका निर्देशन विशाल मिश्रा कर रहे हैं।

इसका पहला भाग, 'सैफ्रॉन चैप्टर' सैफ्रॉन बीपीओ में आधारित है, जिसे गुरुग्राम में सबसे भूतहा स्थानों में से एक माना जाता है। फिल्म की कहानी रोजी नामक एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जो ऑफिस में एक कर्मचारी थी।

इस बारे में पलक ने आईएएनएस से कहा, "'रोजी' के लिए मैं कहूंगी कि फिल्म ने मुझे चुना है। कहानी के सार को सुनने के बाद मेरे लिए मुश्किल था कि मैं इसका हिस्सा बनने से इनकार करूं। 'रोजी' के लिए हमारे निर्देशक सर का नजरिया रहस्यपूर्ण है। इसे निभाने को लेकर मैं खुद को भाग्यशाली मान रही हूं।"

पलक अपने हिंदी सिनेमा डेब्यू को लेकर घबराई हुई हैं। इस बारे में उन्होंने कहा, "आपका डेब्यू आपकी पहली छाप होती है, हालांकि मुझे यह भी महसूस हुआ है कि मैं कुछ समय के लिए यह कदम उठाने के लिए तैयार हूं। मैंने पूरे जीवन में इस दिन के लिए सपना देखा है और अब अंतत: यह हो रहा है, घबराहट है और हर किसी को गर्व महसूस कराने का दबाव है, खासकर उनके लिए जो मुझ पर विश्वास करते हैं।"

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement