Friday, April 26, 2024
Advertisement

Naacho Naacho Song : फिल्म 'आरआरआर' का गाना 'नाचो नाचो' रिलीज, जबरदस्त दिखे डांस मूव्स

बहुप्रतीक्षित फिल्म 'आरआरआर' का गाना 'नाचो नाचो' रिलीज हो गया है। इस गाने में राम चरण व जूनियर एनटीआर जबरदस्त डांस मूव्स करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 10, 2021 16:13 IST
Naacho Naacho Song- India TV Hindi
Image Source : YOU TUBE Naacho Naacho Song

सुपरहिट बाहुबली सीरीज से भी कुछ बड़ा जल्द हम सब के बीच दस्तक देने के लिए तैयार है जिसे "आरआरआर" नाम दिया गया है। उम्दा विसुअल्स से भरपूर यह फिल्म प्रशंसकों के लिए एक मैग्नम ओपस है और इसे 7 जनवरी 2022 को रिलीज करने के लिए निर्धारित किया गया है। फिल्म अगले साल की सबसे बड़ी फिल्म में से एक बनने के लिए तैयार है और प्रशंसकों ने हर अपडेट के लिए धैर्यपूर्वक इंतजार किया है और अब यह इंतजार धीरे-धीरे खत्म हो हो रहा है क्योंकि आरआरआर मास एंथम का लिरिकल वीडियो आखिरकार रिलीज कर दिया गया है।

कैटरीना कैफ और मोहम्मद कैफ के बीच क्या है रिलेशन? आज जान ही लीजिए?

फिल्म आरआरआर की टीम ने आज बहुप्रतीक्षित हिट गीत आरआरआर मास एंथम जारी कर दिया है। गाने की धुन ग्रूवी और उत्साहित है। वीडियो में राम चरण और जूनियर एनटीआर की एक साथ डांस करते हुए की झलक भी साझा की गई है। बैकग्राउंड में फिल्म का भव्य सेट दिखाई दे रहा है। एसएस राजामौली, राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म की टीम को कोरियोग्राफर और अन्य क्रू मेंबर्स के साथ भी बातचीत करते हुए देखा जा सकता है।

इस गाने में देश के सर्वश्रेष्ठ डांसर्स राम चरण और जूनियर एनटीआर के डांस मूव्स हैं, ये दोनों फिल्म में स्क्रीन स्पेस भी साझा करेंगे। भारत भर में प्रशंसक सकारात्मक कमेंट्स कर रहे हैं और राम चरण व जूनियर एनटीआर की जोड़ी के डांस मूव्स की सराहना कर रहे हैं। ये दोनों देश के सर्वश्रेष्ठ डांसर्स में से हैं और प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर है क्योंकि उन्हें सबसे बड़ी फिल्म का हिट गाना देखने मिल रहा है, जिसमें सबसे अच्छी जोड़ी एक साथ अपने डांस मूव्स दिखा रही है।

जमानत के बाद राज कुंद्रा की दिखी पहली झलक, पत्नी शिल्पा शेट्टी संग मंदिर के बाहर यूं दिखे

स्वतंत्रता पूर्व भारत पर आधारित, यह फिल्म प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों, कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों पर एक काल्पनिक कहानी है, जिसे क्रमशः जूनियर एनटीआर और राम चरण द्वारा चित्रित किया गया है।

भारत की सबसे बड़ी मल्टी-स्टारर में राम चरण, एनटीआर जूनियर के साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट हैं। यह परियोजना एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है, जो रिकॉर्ड तोड़ने वाली बाहुबली श्रृंखला के मास्टरमाइंड भी थे।

पेन स्टूडियोज ने पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे। 'आरआरआर' 7 जनवरी, 2022 को दुनिया भर में स्क्रीन पर रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement