1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. लुधियाना में हुआ टीवी की छोटी बहू रुबीना दिलैक का रिसेप्शन, दिलकश अंदाज में नजर आईं मिसेज अभिनव शुक्ला

लुधियाना में हुआ टीवी की छोटी बहू रुबीना दिलैक का रिसेप्शन, दिलकश अंदाज में नजर आईं मिसेज अभिनव शुक्ला

21 जून को टीवी कपल रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने शिमला में ग्रैंड वेडिंग की। शादी के बाद ये दोनों कपल लुधियाना पहुंचे, जहां अभिनव का होमटाउन है। वहां पर अभिनव और रुबीना का ग्रैंड रिसेप्शन हुआ, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 27, 2018 19:26 IST
- India TV Hindi
 रुबीना दिलैक 

नई दिल्ली: 21 जून को टीवी कपल रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने शिमला में ग्रैंड वेडिंग की। शादी के बाद ये दोनों कपल लुधियाना पहुंचे, जहां अभिनव का होमटाउन है। वहां पर अभिनव और रुबीना का ग्रैंड रिसेप्शन हुआ, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रही हैं।

रुबीना इस मौके पर काफी खूबसूरत लग रही थीं। उनका खूबसूरत सिल्वर गाउन लोगों का ध्यान अपी तरफ खींच रहा था। साथ ही एक्ट्रेस ने माथे पर लाल सिंदूर लगाया था जिससे वो और भी ज्यादा प्यारी लग रही थीं। अभिनव ने ब्लैक ड्रेस पहना था। साथ ही रेड जैकेट पहनकर उन्होंन अपना लुक और हॉट कर लिया था।

28 जून को दोनों का मुंबई में ग्रैंड रिसेप्श होगा, जहां टीवी सितारे शामिल होंगे।

सोशल मीडिया में दोनों की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुईं, वजह थी खूबसूरत लहंगे में जंच रही रुबीना और साथ में धूप वाला चश्मा लगाए अभिनव। रुबीना ने अपनी शादी में जयमाल के वक्त खूब डांस किया। जो काफी वायरल हुआ था।

रुबीना

रुबीना

रुबीना

रुबीना

रुबीना

रुबीना

रुबीना

रुबीना

रुबीना

रुबीना

रुबीना

रुबीना

बता दें, टीवी की छोटी बहू और किन्नर बहू के नाम से मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक कलर्स चैनल के शक्ति सीरियल में काम कर रही हैं। वहीं रुबीना के पति अभिनव शुक्ला सीरियल ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का...’ में काम कर रहे हैं।  उनके पति अभि‍नव शुक्ला टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का...' में नजर आते हैं.

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X