Friday, March 29, 2024
Advertisement

‘Saheb Biwi aur Gangster 3’ Box Office Collection Day 1: औंधे मुंह गिरी संजय दत्त की फिल्म, की इतनी कमाई

Saheb Biwi Gangster 3 Box Office Collection Day 1:  'साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3' शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। जहां एक ओर संजय दत्त के अभिनय से सजी इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता थी, वहीं फिल्म ने काफी निराश किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 28, 2018 14:59 IST
Saheb Biwi Gangster 3 Box Office Collection Day 1- India TV Hindi
Saheb Biwi Gangster 3 Box Office Collection Day 1

मुंबई: फिल्मकार तिग्मांशु धूलिया के निर्देशन में बनी फिल्म 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3' शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। जहां एक ओर संजय दत्त के अभिनय से सजी इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता थी, वहीं फिल्म ने काफी निराश किया है। 'साहेब, बीबी और गैंगस्टर' श्रृंखला की पहली दो फिल्में काफी पसंद की गई थीं, जिसके बाद 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3' से सभी की उम्मीद बढ़ गई थी। हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि फिल्म पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह जा गिरी है।

रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने पहले दिन करीब 1.50 करोड़ रुपए का ही करोबार किया है। अगर शनिवार और रविवार तक भी फिल्म की कमाई नहीं बढ़ी तो इसके लिए अपनी लागत निकालना भी मुश्किल हो सकता है। बता दें कि तिग्मांशु ने इस फिल्म को करीब 60 करोड़ रुपए की लागत में तैयार किया है। वहीं दूसरी ओर फिल्म के निर्माता राहुल मित्रा ने कहा था कि 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' का यह संस्करण निश्चित रूप से सत्ता, प्रेम, वासना, लालच और प्रतिशोध को लेकर कई सवाल पूछेगा।

फिल्म में सभी किरदार नए मानदंडों के माध्यम से अपने तरीके से संघर्ष करने और अपनी छाप छोड़ने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। इसे भावनात्मक बनाने की कोशिश की गई है। गौरतलब है कि फिल्म में जिम्मी शेरगिल, साहेब के किरदार में हैं, जो वर्तमान में एक रॉयल क्लास जिंदगी जीते हैं लेकिन अपनी खोई हुई पिछली ग्लोरी के लिए जूझ रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement