1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. संजय दत्त की 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' आज हो रही है रिलीज, जानिए फिल्म में क्या है खास

संजय दत्त की 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' आज हो रही है रिलीज, जानिए फिल्म में क्या है खास

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' की अपार सफलता के बाद अब वह एक बार फिर से अपने चाहने वालों के बीच नए अंदाज में पेश हो रहे हैं। दरअसल संजय दत्त की फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' आज सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 27, 2018 9:08 IST
Saheb Biwi Aur Gangster 3- India TV
Saheb Biwi Aur Gangster 3

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' की अपार सफलता के बाद अब वह एक बार फिर से अपने चाहने वालों के बीच नए अंदाज में पेश हो रहे हैं। दरअसल संजय दत्त की फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' आज सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में चित्रांगदा सिंह, जिम्मी शेरगिल, माही गिल, दीपराज राणा, सोहा अली खान, दीपक तिजोरी, जाकिर हुसैन, कबीर बेदी और नफीसा अली जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आ रहे हैं। फिल्मकार तिग्मांशु धूलिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में संजय दत्त और जिम्मी शेरगिल को एक दूसरे का सामना करते हुए देखा जाएगा।

फिल्म के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया का कहना है कि उन्होंने हमेशा ही सिनेमा को प्रदर्शन, कहानी और गानों के दम पर आगे बढ़ाने की कोशिश की है।

फिल्म में संजय दत्त को एक गैंगस्टर की भूमिका निभाते हुए देखा जा रहा है। उन्हें इस किरदार के लिए कास्ट करने का सवाल किए जाने पर तिग्मांशु ने बताया कि, "साहेब सीरीज का एक अलग फोर्मेट रहा है। इसकी सभी सीरीज में साहेब और बीवी तो हमेशा ही एक ही रहे हैं, लेकिन गैंगस्टर हर बार बदलते गए हैं। पहली फिल्म में रणदीप हुड्डा को यह किरदार निभाते देखा गया था, जबकि दूसरी सीरीज में इरफान  खान गैंगस्टर की भूमिका में नजर आए थे।"

"यह फ्रैंचाइजी अपनी स्टोरीलाइन के कारण काफी बढ़ रही हैं। ऐसे में संजय दत्त से बेहतर गैंगस्टर हमें अपनी सीरीज के लिए नहीं मिल सकता था।" इसके बाद तिग्मांशु ने हंसते हुए कहा, कि अगली बार मुझे कोई नहीं मिला तो मैं ही इसके अगले पार्ट में गैंगस्टर का किरदार निभा लूंगा।

गौरतलब है कि साहेब बीवी गैंगस्टर वर्ष 2011 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में रणदीप हुड्डा, जिम्मी शेरगिल और माही गिल मुख्य किरदारों में दिखाई दिए थे। जबकि इसके दूसरे भाग में रणदीप की जगह इरफान खान और सोहा अली खान इसके साथ जुड़े गए थे।

फिल्म में एक्शन, ड्रामा और रोमांस का तड़का देखने को मिलने वाला है। इसके ट्रेलर की शुरुआत जिम्मी के भाषण के साथ होती है। शाही अंदाज में दिखाई दे रहे जिम्मी की जिंदगी का मकसद सिर्फ ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाला है। हर बार की तरह इस बार भी वह अपने दमदार रूप में नजर आ रहे हैं, जो फैंस को उनका दीवाना बनाने के लिए काफी है। वहीं दूसरी ओर माही का बोल्ड अंदाज फिर से आपके होश उड़ा देगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X