Monday, May 06, 2024
Advertisement

'भूत पुलिस' में विभूति बने सैफ अली खान का First Look आया सामने, ऑनलाइन रिलीज होगी फिल्म

सैफ अली खान की वाइफ करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'भूत पुलिस' फिल्म से उनका फर्स्ट लुक शेयर करते हुए बताया है कि ये मूवी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 05, 2021 12:24 IST
Saif Ali Khan First look as VIBHOOTI in Bhoot Police Coming soon on Disney+ Hotstar VIP- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM K KAREEKA KAPOOR KHAN 'भूत पुलिस' में विभूति बने सैफ अली खान का First Look आया सामने

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की अपकमिंग मूवी 'भूत पुलिस' से उनका पहला लुक सामने आया है। वो इस मूवी में विभूति का किरदार निभाएंगे। उनके पहले लुक को वाइफ करीना कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और बताया है कि ये फिल्म जल्द ही डिजिटल प्लटेफॉर्म (डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी) पर रिलीज होगी। 

सैफ अली खान के लुक की बात करें तो वो ब्लैक कपड़ों में गले में माला पहने और हाथों में अजोबीगरोबी छड़ी पकड़े दिखाई दे रहे हैं। उनके चेहरे पर शातिर मुस्कुराहट है। इस घोषणा के बाद सैफ अली खान ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे हैं। उनके फैंस इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

सैफ अली खान की बहन सबा ने दिखाई सारा अली खान की बचपन की तस्वीर, हो रही है वायरल

सैफ के अलावा फिल्म में हैं ये कलाकार 

हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' लंबे समय से रिलीज के लिए इंतजार कर रही थी। इसमें सैफ अली खान के अलावा यामी गौतम, जैकलीन फर्नांडिस और अर्जुन कपूर अहम किरदार में नजर आएंगे।  

फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश, मुंबई और राजस्थान के जैसलमेर में हुई है। हॉरर-कॉमेडी फिल्म का निर्देशन पवन किृपलानी ने किया है, जिन्होंने पहले रागिनी एमएमएस और फोबिया बनाई है।

'आदिपुरुष' में रावण बनेंगे सैफ 

इस फिल्म के अलावा सैफ अली खान पीरियड ड्रामा 'आदिपुरुष' में नज़र आएंगे। फिल्म 'रामायण' का एक रूपांतरण है, जिसमें तेलुगु स्टार प्रभास भगवान राम के रूप में हैं, जबकि सैफ ने रावण का किरदार निभाया है। इसमें कृति सेनन भी अहम भूमिका में हैं।  

'बंटी और बबली 2' में भी हैं सैफ 

सैफ 'बंटी और बबली 2' में भी नज़र आएंगे। वी. शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म की दूसरी किस्त में सैफ के साथ रानी मुखर्जी, वरुण सिद्धांत चतुवेर्दी और शरवरी वाघ हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement