1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सैफ अली खान ने कहा- इब्राहिम जल्द करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू, तैमूर भी बनेगा एक्टर

सैफ अली खान ने कहा- इब्राहिम जल्द करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू, तैमूर भी बनेगा एक्टर

बेटी सारा अली खान पहले ही फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बन चुकी हैं और अब उनके बड़े बेटे इब्राहिम भी एक्टर बनना चाहते हैं और जल्द ही डेब्यू करेंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 21, 2020 15:05 IST
saif ali khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सैफ अली खान ने बेटों को लेकर किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान का कहना है कि उनका छोटा बेटा तैमूर अली खान बड़ा होकर एक्टर बनेगा, क्योंकि वो अभी से ही सभी को खूब एंटरटेनट करता है। हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस और अमांडा सेर्नी की पॉडकास्ट के लिए एक बातचीत के दौरान, सैफ ने अपने परिवार और बच्चों के कैरियर व पसंद के बारे में खुलासा किया। एक्टर ने बताया कि उनकी फैमिली के ज्यादातर लोग फिल्मों, आर्ट्स और कविताओं के बैकग्राउंड शामिल हैं। बेटी सारा अली खान पहले ही फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बन चुकी हैं और अब उनके बड़े बेटे इब्राहिम भी एक्टर बनना चाहते हैं और जल्द ही डेब्यू करेंगे। 

सैफ अली खान ने कहा, "जब मेरी मां 16 साल की थीं, तब से फिल्म कर रही हैं। उन्होंने सत्यजीत रे के साथ काफी काम किया। अभिनेता ने खुलासा किया कि उनकी मां का परिवार का पक्ष रवींद्रनाथ टैगोर, कलाकारों और चित्रकारों से संबंधित रहा है। 

सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' इस दिन होगी रिलीज, सामने आई डेट

इसके बाद सैफ ने बताया, "मेरी बहन भी फिल्मों में है। मेरी पत्नी और मेरी पूर्व पत्नी भी.. मतलब लगभग हम सभी। मेरी बेटी, मेरा बड़ा बेटा भी एक्टर बनना चाहता है और मुझे लगता है कि तैमूर भी अभिनेता ही बनेगा, क्योंकि वो हम सभी का इस उम्र से ही खूब मनोरंजन करता है।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान धर्मशाला में 'भूत पुलिस' फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें जैकलीन फर्नांडिस, यामी गौतम और अर्जुन कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। इस हॉरर-कॉमेडी मूवी को पवन कृपलानी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग डलहौजी और पालमपुर में भी होगी। इसके अलावा सैफ 'बंटी और बबली 2' और प्रभास की 'आदिपुरुष' में भी नज़र आएंगे। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment