1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. साइना नेहवाल को पसंद आया 'मिनी साइना' का लुक, खिलाड़ी ने की परिणीति चोपड़ा की तारीफ

साइना नेहवाल को पसंद आया 'मिनी साइना' का लुक, खिलाड़ी ने की परिणीति चोपड़ा की तारीफ

फिल्म साइना में परिणीति चोपड़ा के लुक की खुद साइना नेहवाल ने तारीफ की है। उन्होंने 'मिनी साइना' के लुक में परिणीति चोपड़ा की सराहना की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 06, 2021 9:11 IST
साइना नेहवाल को पसंद आया 'मिनी साइना' का लुक, खिलाड़ी ने की परिणीति चोपड़ा की तारीफ Saina Nehwal lik- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@NSAINA साइना नेहवाल को पसंद आया 'मिनी साइना' का लुक, खिलाड़ी ने की परिणीति चोपड़ा की तारीफ Saina Nehwal liked the look of 'Mini Saina', the player praised Parineeti Chopra

भारत की एस बैडमिंट प्लेयर साइना नेहवाल की जिंदगी पर बनी फिल्म 'साइना' का टीजर 4 मार्च को रिलीज किया गया था। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा ने टाइटल किरदार निभाया है। फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहीं परिणीति चोपड़ा को एस बैडमिंटन खिलाड़ी की तरह दिखने के लिए प्रशंसा मिल रही है। परिणीति की तारीफ करने की लिस्ट में अब खुद साइना नेहवाल का भी नाम जुड़ गया है।

साइन ने फिल्म में परिणीति के लुक की सराहना की है, खिलाड़ी ने खास तौर पर यंग साइना के लुक को पसंद किया है। उन्होंने फिल्म से परिणीति की तस्वीर साझा की और लिखा, "वाह! यह शानदार है... मिनी सायना का लुक मुझे काफी पसंद है।"

यहां देखें साइन नेहवाल का पोस्ट

बीते दिनों साइना फिल्म के टीजर को रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

फिल्म की रिलीज डेट के बारे में जानकारी देते हुए अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने फिल्म का एक पोस्टर जारी किया था। जिसमें एक शटल नजर आ रहा है और उसके फेदर में साइना लिखा हुआ था।

बता दें जल्द ही थिएटर एक बार फिर 100 प्रतिशत दर्शकों के साथ खुलने वाले हैं। इस कारण से निर्माताओं ने सोचा कि साइना की बायोपिक को रिलीज़ करने का यह सही समय है। हालांकि 26 मार्च और 9 अप्रैल को फिल्म की रिलीज़ को लेकर संदेह था, लेकिन अब परिणीति के पोस्ट के बाद अब साफ हो गया है कि यह फिल्म 26 मार्च को रिलीज़ होगी। 

फिल्म 'साइना' अभिनेत्री परिणीति के अलावा अभिनेता मानव कौल भी नजर आएंगे जो साइना के कोच पुलेला गोपीचंद की भूमिका में नजर आएंगे। इसके साथ ही परेश रावल भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। 

निर्माता भूषण कुमार की यह दूसरी फिल्म है जिसकी रिलीज़ प्लान में कुछ बदलाव देखा गया था। इससे पहले, जॉन अब्राहम की फिल्म 'मुंबई सागा' को भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की योजना थी, हालांकि बाद में फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया गया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X