Monday, April 29, 2024
Advertisement

सायरा बानो दिलीप कुमार से तब से प्यार करती हैं, जब से वह खुद को जानती हैं: फैसल फारूकी

दिलीप कुमार के करीबी पारिवारिक मित्र और सहयोगी फारूकी ने कहा सायरा बाजी और साहब की शादी को लगभग 55 साल से ज्यादा हो चुके हैं। वह दिलीप कुमार से तब से प्यार करती हैं, जब से वह खुद को जानती हैं।"

IANS Reported by: IANS
Published on: July 07, 2021 12:09 IST
सायरा बानो दिलीप कुमार से तब से प्यार करती हैं, जब से वह खुद को जानती हैं: फैसल फारूकी- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/DRPOONA65789104 सायरा बानो दिलीप कुमार से तब से प्यार करती हैं, जब से वह खुद को जानती हैं: फैसल फारूकी

दिलीप कुमार के करीबी पारिवारिक मित्र और सहयोगी फैसल फारूकी ने बुधवार को साझा किया कि महान अभिनेता का निधन उनकी पत्नी सायरा बानो, परिवार के अन्य सदस्यों और डॉक्टरों की उपस्थिति में हुआ। 

फारूकी ने साझा किया कि सायरा बानो दिवंगत आइकन से तब तक प्यार करती हैं जब से खुद को जानती हैं।  फारूकी जो अभी भी सायरा बानो और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अस्पताल में थे, जहां से उन्होंने कहा था "मैं यहां अस्पताल में हूं। साहब का 7 बजे के बाद निधन हो गया। वह पिछले कुछ समय से अस्पताल में भर्ती थे। वृद्धावस्था संबंधी जटिलताओं के लिए उन्हें अस्पताल में भती कराया गया था और आज सुबह सायरा जी और परिवार के अन्य सदस्यों और डॉक्टरों की उपस्थिति में उनका शांति से निधन हो गया। हम अभी भी अस्पताल में हैं।"

दिलीप कुमार का निधन, बॉलीवुड हस्तियों और राजनेताओं ने जताया शोक

सायरा बानो कैसे इस परिस्थिति का मुकाबला कर रही है, इस बारे में बात करते हुए, फारूकी ने साझा किया, "सायरा बाजी और साहब की शादी को लगभग 55 साल से ज्यादा हो चुके हैं। वह दिलीप कुमार से तब से प्यार करती हैं, जब से वह खुद को जानती हैं।"

देवदास से कर्मा तक, दिलीप कुमार की 5 शानदार फिल्में, जो आज भी हैं लाजवाब

उन्होंने कहा, " वह शादी के 55 साल जीवन के सभी उतार-चढ़ावों में उनके साथ खड़ी रही। मुझे लगता है कि वे सबसे प्यारे जोड़े और कपल गोल्स हैं जिनकी आप कल्पना कर सकते हैं। कोई भी उनसे सीख सकता है। "

इससे पहले बुधवार की सुबह, फारूकी ने दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया था, "भारी मन और गहरे दुख के साथ मैं यह घोषणा कर रहा हूं कि हमारे चहेते दिलीप साहब कुछ देर पहले नहीं रहे। हम खुदा की तरफ से आए हैं और लौटकर वहीं जाना है।"

दिलीप कुमार ने नाम है सबसे ज्यादा अवॉर्ड्स जीतने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, लिस्ट में शामिल है ये बड़ें अवॉर्ड

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement