Monday, May 06, 2024
Advertisement

तो इसलिए राम कपूर संग साक्षी तंवर की जोड़ी है शानदार

साक्षी तंवर इन दिनों अपनी वेब श्रृंखला को 'कर ले तू भी मोहब्बत' को भी चर्चा में छाई हुई है। इसमें वह एक बार फिर अभिनेता राम कपूर के साथ अभिनय करती हुई नजर आ रही हैं। साक्षी का कहना है कि...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 14, 2017 17:58 IST
sakshi- India TV Hindi
sakshi

नई दिल्ली: अभिनेत्री साक्षी तंवर इन दिनों अपनी वेब श्रृंखला को 'कर ले तू भी मोहब्बत' को भी चर्चा में छाई हुई है। इसमें वह एक बार फिर अभिनेता राम कपूर के साथ अभिनय करती हुई नजर आ रही हैं। साक्षी का कहना है कि उन्हें विविधतापूर्ण किरदार निभाना पसंद है और फिलहाल वह किरदारों के साथ प्रयोग करने की आजादी का खुलकर आनंद ले रही हैं। टीवी शो 'कहानी घर-घर की' से घर-घर में मशहूर हुईं साक्षी ने अपनी हालिया फिल्म 'दंगल' में दया कौर के रूप में और टीवी श्रृंखला '24: सीजन-2' में शिबानी मलिक के रूप में वाहवाही बटोरी। अभिनेत्री अब वेब श्रृंखला 'कर ले तू भी मोहब्बत' के जरिए डिजिटल दुनिया में आगाज करने जा रही हैं। यह एकता कपूर के आगामी डिजिटल एप 'एएलटी बालाजी' पर दिखाया जाएगा।

साक्षी ने मीडिया से कहा, "मैं अब जीवन के उस मोड़ पर हूं जहां मैं खुद को मिलने वाले किरदारों के साथ जितना प्रयोग कर सकूं, उतना करना चाहती हूं।" उन्होंने कहा, "शो '24: सीजन-2' में शिबानी मलिक के किरदार को निभाने में मुझे सबसे ज्यादा मजा आया क्योंकि इसने मुझे बतौर कलाकार एक शेड को दिखाने का मौका दिया..'24' जैसे शोज बन रहे हैं और विभिन्न विषयों पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश कर रहे हैं।"

साक्षी ने बताया कि 'कर ले तू भी मोहब्बत' को उन्होंने फिल्म 'दंगल' से पहले साइन किया था। उन्होंने बताया कि एक समय पर वह एक ही शो या फिल्म में काम करती हैं और हर शो के बाद कुछ समय के लिए विराम जरूर लेती हैं और अच्छे प्रस्ताव का इंतजार करती हैं।

'कर ले तू भी मोहब्बत' में वह राम कपूर के साथ नजर आएंगी। दोनों की जोड़ी को टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' में दर्शकों ने काफी पसंद किया था। पर्दे पर दोनों की बेहतरीन केमिस्ट्री के बारे में राम ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो किसी भी जोड़ी के लिए दो चीजें जरूरी हैं चाहे वह शाहरुख -काजोल की जोड़ी हो या किसी और की..दोनों जो भी काम करें, बढ़िया करें और उन्हें एक-दूसरे के साथ सहज महसूस करना चाहिए।" साक्षी ने बताया कि दोनों का स्वभाव एक-दूसरे के बिल्कुल विपरीत है, पसंद-नापसंद भी अलग है और शायद यही वजह है कि पर्दे पर दोनों की जोड़ी पसंद की जाती है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement