1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान ने पिता सलीम खान के साथ किया भारत का प्रमोशन, शेयर किया ये पोस्ट

सलमान खान ने पिता सलीम खान के साथ किया भारत का प्रमोशन, शेयर किया ये पोस्ट

Read In English

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी फिल्म 'भारत' का जोरदार प्रमोशन कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 01, 2019 9:16 IST
Salman Khan promotes Bharat with his father Salim Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Salman Khan promotes Bharat with his father Salim Khan

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी फिल्म 'भारत' का जोरदार प्रमोशन कर रहे हैं। दोनों इस सिलसिले में कई इवेंट्स में साथ जा रहे हैं, लेकिन शुक्रवार को सलमान ने अपने पिता सलीम खान के साथ फिल्म का प्रमोशन किया। सलमान ने अपने पिता के साथ तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा- Father + son... #bharat #promotions

सलमान ने कुछ दिनों पहले कहा था कि वो इस फिल्म को अपने पिता को समर्पित करते हैं। फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट और अलवीरा अग्निहोत्री, अतुल अग्निहोत्री, सलमान खान, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है।

फिल्म में सलमान-कैटरीना के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर, तब्बू भी हैं। फिल्म 5 जून को रिलीज़ होगी। फिल्म के ट्रेलर और गानों को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

सलमान ने कैटरीना संग भी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा- सीढ़ी , साड़ी , लड़की #Bharat #Promotions @katrinakaif

आपको बता दें कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दिया है और इसमें कोई भी कट नहीं लगाया गया है। ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसे अली अब्बास जफर ने लिखा है।

पहले इस फिल्म में कैटरीना की जगह प्रियंका चोपड़ा को लिया गया था। एक इंटरव्यू में सलमान से पूछा गया कि क्या उन्हें ऐसा लगता है कि प्रियंका इस फिल्म के लिए सही नहीं थीं? 

सलमान ने कहा, "ऐसा नहीं है, लेकिन पहले प्रियंका इस फिल्म में काम करने के लिए बहुत इच्छुक थीं। पहले हम (सलमान और फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर) कैटरीना को लेने की ही सोच रहे थे, लेकिन अली ने कहा कि उन्हें एक हिंदुस्तानी लड़की की तलाश है।"

सलमान ने यह भी कहा, "इसके बाद प्रियंका ने निक से शादी कर ली, लेकिन उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पांच दिन पहले फिल्म में काम करने से मना कर दिया। उन्हें सोचना चाहिए था कि इससे हमें बुरा लग सकता है। खर, उन्होंने वही किया जो वह चाहती थीं और कैटरीना को वही मिला जिसकी वह हकदार हैं।"

Also Read:

अमिताभ बच्चन की सत्ते पे सत्ता के रीमेक में शाहरुख खान आ सकते हैं नजर, फराह खान करेंगी डायरेक्ट!

इधर मोदी शपथ ले रहे थे, उधर मुंबई में इस काम में बिजी थे भोजपुरी एक्टर निरहुआ

कपिल शर्मा ने की धर्मेंद्र से मुलाकात, पत्नी गिन्नी चतरथ भी थीं साथ

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X