1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. भोजपुरी
  5. इधर मोदी शपथ ले रहे थे, उधर मुंबई में इस काम में बिजी थे भोजपुरी एक्टर निरहुआ

इधर मोदी शपथ ले रहे थे, उधर मुंबई में इस काम में बिजी थे भोजपुरी एक्टर निरहुआ

क्या निरहुआ के लिए डबिंग मोदी के शपथ ग्रहण से ज्यादा जरूरी थी या वाकई उन तक न्यौता नहीं पहुंच पाया था। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 31, 2019 17:51 IST
Nirahua- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE Nirahua

लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद कल मोदी सरकार का शपथ ग्रहण बड़ी धूमधाम से हुआ। देश विदेश से आए मेहमानों के साथ साथ फिल्मी सितारों का भी राष्ट्रपति भवन में जमावड़ा देखा गया। लेकिन आजमगढ़ से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले भोजपुरी स्टार निरहुआ Nirahua (दिनेश लाल यादव) समारोह में नजर नहीं आए। समारोह में बॉलीवुड से अनिल कपूर, कंगना रनौत, सुशांत सिंह राजपूत जैसे स्टारों के साथ साथ टॉलीवुड  से रजनीकांत और  भोजपुरी स्टार रवि किशन तक मौजूद थे लेकिन फैंस को निरहुआ की कमी खल रही थी।

दरअसल सूत्र बता  रहे हैं कि जिस समय नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ ले रहे थे, निरहुआ उस समय मुंबई में अपनी एक फिल्म की डबिंग में व्यस्त थे। मोदी के इतने बड़े फैन औऱ खुद भाजपा के टिकट पर लड़ने वाले निरहुआ का शपथ समारोह में शामिल न होना कई अटकलों को न्यौता दे रहा है। निरहुआ समारोह में क्यों नहीं पहुंचे। क्या समारोह डबिंग से ज्यादा जरूरी था या निरहुआ तक न्यौता नहीं पहुंचा था।

हालांकि निरहुआ ने इस संबंध में अभी तक कोई बयान नहीं दिया है लेकिन उनके करीबी सूत्रों का कहना है कि वो शपथ ग्रहण में नहीं थे औऱ मुंबई में अपनी भोजपुरी फिल्म 'लल्लू की लैला' की डबिंग कर रहे थे। वैसे भी आजमगढ़ से चुनाव हारने के बाद निरहुआ काफी चुप से हो गए हैं। वो बयान देने से कतरा रहे हैं और ट्विटर पर भी कम ही नजर आ रहे हैं।

जिस तरह से भाजपा ने निरहुआ पर भरोसा करके उन्हें अखिलेश यादव के खिलाफ हाई प्रोफाइल कही जाने वाली आजमगढ़ की सीट सौंपी थी, उस पर भले ही निरहुआ खरे न उतर पाएं हों लेकिन भाजपा की तरफ से उनके खिलाफ ऐसा कोई बयान नहीं गया है जिससे इस स्टार को मायूसी हो। एक तरफ निरहुआ का राजनीतिक आगाज फेल होने पर जहां भोजपुरी इंडस्ट्री भी मायूस है वहीं उनके लाखों फैंस भी उदास है। ऐसे में निरहुआ की चुप्पी अलग मायने रख रही है।

हालांकि मोदी की जीत को अपनी जीत कहते हुए ट्वीट किया था कि वो डटकर काम करते रहेंगे औऱ वो पीछे हटने वालों में से नहीं है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X