Friday, March 29, 2024
Advertisement

PM मोदी के शपथ ग्रहण के बाद भीड़ में फंसी आशा भोंसले की स्मृति ने की मदद, गायिका ने दिया धन्यवाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण सामरोह में भाग लेने दिल्ली पहुंची थी मशहूर गायिका आशा भोंसले, लेकिन समारोह के खत्म हो जाने के बाद वह भीड़ में इस कदर फंस गई कि उन्हें बाहर निकलने में काफी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा था।

IANS Reported by: IANS
Updated on: May 31, 2019 15:32 IST
smriti irani and asha bhosle- India TV Hindi
smriti irani and asha bhosle

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण सामरोह में भाग लेने दिल्ली पहुंची थी मशहूर गायिका आशा भोंसले, लेकिन समारोह के खत्म हो जाने के बाद वह भीड़ में इस कदर फंस गई कि उन्हें बाहर निकलने में काफी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा था।

आशा भोंसले की इस स्थिति पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की नजर पड़ी और उन्होंने उनकी मदद कीं। स्मृति की इस मदद के लिए आशा भोंसले ने उनका शुक्रिया अदा किया।

गुरुवार को शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने पहुंची आशा भोंसले ने स्मृति संग अपनी एक तस्वीर को ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा, "प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह के बाद मैं भीड़ में बुरी तरह से फंस गई। स्मृति के अलावा किसी ने भी मदद के लिए अपना हाथ आगे नहीं बढ़ाया, मेरी उस स्थिति पर स्मृति की ही नजर पड़ी और बाद में उन्होंने इस बात का भी ख्याल रखा कि मैं सुरक्षित घर पहुंच सकूं। वह ख्याल रखतीं हैं और इसी के चलते उन्हें जीत हासिल हुई है।"

राष्ट्रपति भवन में इस शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने भारतीय सिनेमा, उद्योग, राजनीति और खेल जगत के तमाम दिग्गज पहुंचे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement