Monday, April 29, 2024
Advertisement

सलमान खान ने बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर जाहिर किया शोक, किया ये पोस्ट

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर बिग बॉस के होस्ट और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने दुख जाहिर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 02, 2021 15:09 IST
सलमान खान ने बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर जाहिर किया शोक- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान ने बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर जाहिर किया शोक

मुंबई: सिद्धार्थ शुक्ला नहीं रहें। महज 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया। सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के विजेता था, इसके अलावा कई टीवी शोज और फिल्मों में सिद्धार्थ काम कर चुके थे। सिद्धार्थ के जाने से उनके फैंस टूट गए हैं, वहीं सेलेब्स भी उनके निधन पर दुख जाहिर कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला का जाना लोगों के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। बिग बॉस के होस्ट और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक जाहिर किया है।

सलमान खान ने ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक जताते हुए लिखा है- बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ, तुम्हारी याद आएगी। परिवार को सांत्वना। रेस्ट इन पीस।

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने मुंबई पुलिस को बताया है उन्हें अभिनेता के निधन को लेकर किसी पर शक नही हैं। परिवार वालों ने 'मानसिक दबाव' के चलते अभिनेता के निधन की बात का भी खंडन किया है। शुक्ला का परिवार नहीं चाहता है कि उनके निधन को लेकर किसी तरह की अफवाहें उड़े। मुंबई पुलिस के मुताबिक, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर पर कोई चोट नहीं आई है। मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस की एक टीम जांच के लिए शुक्ला के आवास पर मौजूद है।

उल्लेखनीय है कि अभिनेता का दिल का दौरा पड़ने ने आज निधन हो गया, पीटीआई के मुताबिक उन्हें मृत अवस्था में कूपर अस्पताल लाया गया। यह खबर उनके फैंस के लिए एक झटके के रूप में आई क्योंकि अभिनेता ने हाल ही में रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने 3 में शहनाज गिल के साथ अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी। 

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 विजेता शोबिज का एक लोकप्रिय चेहरा थे और 'हम्प्टी शर्मा के दुल्हनिया' जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। अभिनेता को आखिरी बार एकता कपूर के लोकप्रिय सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में देखा गया था जिसमें उन्होंने 'अगस्त्य' की भूमिका निभाई थी।

सिद्धार्थ को 'बालिका वधू' और 'दिल से दिल तक' जैसे फिक्शन्ल सीरियल्स और 'झलक दिखला जा 6', 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13' जैसे रियलिटी शो में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। 

बालिका वधू टीवी सीरियल के साथ टीवी की दुनिया में अपना नाम स्थापित करने वाले अभिनेता इस सीरियल में एक आईएएस ऑफिसर शिवराज सिंह शेखर का किरदार निभाया था। इस सीरियल से उन्हें फैंस के दिलों में जगह हासिल हुई थी। शो के दौरान उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफी सराहा गया था, जिसकी वजह उन्होंने फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां' में कास्ट किया गया। 

Siddharth Shukla Death: हार्ट अटैक से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, मृत अवस्था में लाया गया था कूपर हॉस्पिटल

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर रश्मि देसाई ने जाहिर किया दुख, ट्विटर पर किया ये पोस्ट

अलविदा सिद्धार्थ शुक्ला...: वो लम्हें जो हमेशा याद आएंगे

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement