1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी, सलमान खान ने शेयर किया 'बैड ब्वॉय' का पहला पोस्टर

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी, सलमान खान ने शेयर किया 'बैड ब्वॉय' का पहला पोस्टर

सलमान खान ने फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए इसे लाजवाब बताया है।

IANS IANS
Updated on: May 23, 2020 15:13 IST
Mithun Chakraborty son- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @SALMANKHAN मिथुन चक्रवर्ती के बेटे बॉलीवुड में करने जा रहे डेब्यू

सुपरस्टार सलमान खान ने मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती की पहली फिल्म 'बैड बॉय' के पोस्टर का अनावरण किया। राजकुमार संतोषी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। सलमान ने फिल्म की नवोदित हीरोइन अमरीन कुरैशी के साथ नमाशी का रंगीन पोस्टर को साझा करते हुए लिखा, " 'बैड बॉय' के लिए नमाशी को शुभकामनाएं। पोस्टर लाजवाब!"

अमरीन फिल्म के निमार्ता साजिद कुरैशी की बेटी हैं। फिल्म का निर्माण साजिद कुरैशी, धवल जयंतीलाल गड़ा और अक्षय जयंतीलाल गड़ा ने किया है। यह वैकी खान द्वारा सह-निर्मित है।

नमाशी के लिए, 'बैड बॉय' फिल्म एक सपना सच होने जैसा है। उन्होंने कहा, "साजिद भाई और राज जी के मार्गदर्शन के साथ एक कमर्शियल फिल्म में लॉन्च किया जाना एक सम्मान की बात थी। मैंने इस प्यारी सी फिल्म के हर सेकंड का आनंद लिया।"

अनुभवी फिल्म निमार्ता संतोषी ने कहा, "पोस्टर की तरह, 'बैड बॉय' की कहानी आकर्षक और बांधे रखने वाली है। नाटक, संगीत, एक्शन, रोमांस - ये तत्व फिल्म का मूल हैं। कमर्शियल सिनेमा उन शैलियों में से एक है जिसका दर्शक आनंद लेते हैं और सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। हम आपके सामने फिल्म की मुख्य स्टार कास्ट नमाशी चक्रवर्ती और अमरीन कुरैशी का पहला पोस्टर पेश करते हैं।"

साजिद कुरैशी ने कहा, "यह रोमांस, कॉमेडी, एक्शन, म्यूजिक और ड्रामा की सही मात्रा के साथ 2020 में सबसे बड़े मनोरंजक फिल्मों में से एक होगा। मैं राजकुमार संतोषी की फिल्म के बारे में आश्वस्त हूं। मैं उनके काम के बारे में आश्वस्त हूं।"

अमरीन ने कहा "बैड बॉय में वह सब कुछ है जो वह मांग सकती थीं। यह एक ड्रीम मूवी है जो मनोरंजन से भरपूर है और सब कुछ अच्छा है। सेट पर हर पल मजेदार था और मैं इसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X