Friday, March 29, 2024
Advertisement

मीराबाई चानू को उनके फेवरेट हीरो सलमान खान से मिली जीत की बधाई, बोले- आप तो असली दबंग निकलीं...

सलमान खान ने नेशनल वेटलिफ्टर सैखोम मीराबाई चानू को ओलंपिक के पहले दिन पदक जीतकर भारत का गौरव बढ़ाने के लिए ट्विटर पर बधाई दी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 30, 2021 7:12 IST
Salman Khan is tokyo olympics silver medalist Mirabai Chanu favorite actor - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @MIRABAI_CHANU/INSTA: BEINGSALM मीराबाई चानू को उनके फेवरेट हीरो सलमान खान से मिली जीत की बधाई, बोले- आप तो असली दबंग निकलीं...
नेशनल वेटलिफ्टर सैखोम मीराबाई चानू ने 2020 समर ओलंपिक के पहले दिन पदक जीतकर भारत का गौरव बढ़ा दिया है। 26 वर्षीय ने महिलाओं के 49 किलोग्राम वर्ग में रजत पदक हासिल किया है, जिससे टोक्यो में मेगा-स्पोर्ट्स फेस्ट में भारत का पदक खाता खुला। आपको बता दे, इस कार्यक्रम को पिछले साल वैश्विक स्तर पर कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण एक साल के लिए टाल दिया गया था। 
 
सलमान खान ने ट्विटर पर मीराबाई चानू को बधाई देते हुए लिखा,"आज देश का सुपरस्टार बनने पर मीराबाई चानू को बधाई! आपने हमें गौरवान्वित किया और कैसे!! आप तो असली दबंग निकलीं! #Tokyo #TeamIndia” 
 
 
 
वहीं, कई हस्तियों ने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चानू की पदक जीत का जश्न मनाया है, लेकिन राधे स्टार के पोस्ट को जो खास बनाता है वह यह है कि वह उनके पसंदीदा अभिनेता हैं। अपने पहले के एक इंटरव्यू के दौरान अपने पसंदीदा अभिनेता के बारे में पूछे जाने पर, चानू ने सलमान का नाम लिया और कहा,"सलमान खान मुझे बहुत ही पसंद है। उनका बॉडी स्ट्रक्चर, सब पसंद है।" 
 
इससे पहले सलमान खान ने एक वीडियो जारी कर Tokyo Olympics के लिए खिलाड़ियों को चीयर किया था। 
 
 
वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान ने कैटरीना कैफ के साथ जासूसी थ्रिलर 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसे कोरोना महामारी के कारण रोक दिया गया था। कबीर खान द्वारा निर्देशित पहली किश्त "एक था टाइगर" 2012 में रिलीज़ हुई थी। दूसरी "टाइगर ज़िंदा है" 2017 में रिलीज़ हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास ज़फ़र ने किया था।
 
इसके अलावा सलमान, जैकलीन फर्नांडीज के साथ साजिद नाडियाडवाला की "किक 2" में भी दिखाई देंगे और महेश मांजरेकर की "अंतिम: द फाइनल ट्रुथ" में भी नजर आएंगे। इसके अलावा वह "पठान" में शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के साथ, फरहाद सामजी की "कभी ईद कभी दीवाली" पूजा हेगड़े के साथ दिखाई देंगे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement