1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Video: टोक्यो ओलंपिक 2020 से पहले भारतीय एथलीटों को सलमान खान ने किया चीयर

Video: टोक्यो ओलंपिक 2020 से पहले भारतीय एथलीटों को सलमान खान ने किया चीयर

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने गुरुवार को टोक्यो ओलंपिक 2020 से पहले भारतीय एथलीटों को उत्साहित किया। अभिनेता ने ट्विटर पर अपनी शुभकामनाएं भेजते हुए एक वीडियो साझा किया।  

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 22, 2021 21:14 IST
salman khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SALMAN KHAN  टोक्यो ओलंपिक 2020 से पहले भारतीय एथलीटों को सलमान खान ने किया चीयर

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने गुरुवार को टोक्यो ओलंपिक खेलों 2020 से पहले भारतीय एथलीटों के लिए चीयर किया। अभिनेता ने ट्विटर पर अपनी शुभकामनाएं भेजते हुए एक वीडियो साझा किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मैं हमारी भारतीय ओलंपिक टीम का समर्थन करने के अभियान में शामिल हूं। #Tokyo2020

ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए केंद्रीय युवा मामले एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने 21 जुलाई को नई पहल हमारा विक्ट्री पंच शुरू की। टोक्यो ओलंपिक 23 जुलाई से शुरू होगा और यह आयोजन 8 अगस्त तक चलेगा।

सलमान खान का शो 'बिग बॉस 15' क्यों होगा बाकी सीजन से अलग?

वीडियो में, ठाकुर ने कहा, "इंडिया! इंडिया! हम अपने एथलीटों और 'ये है हमारा विजय पंच' के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। आइए एक साथ आएं और अपने एथलीटों का मनोबल बढ़ाएं। आपको हमारे एथलीटों को खुश करके खुश करना होगा। अपने दोस्तों और परिवारों के साथ।"

इससे पहले दिन में, सलमान ने आगामी "बिग बॉस ओटीटी" के प्रोमो के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया। इस सीजन में शो का टेलीविजन प्रसारण से छह सप्ताह पहले "बिग बॉस ओटीटी" के साथ डिजिटल-फर्स्ट होगा। प्रोमो में, सलमान को खुशी से झूमते हुए देखा जा सकता है ।

TV से पहले OTT पर 6 हफ्ते स्ट्रीम होगा 'बिग बॉस', जानिए पूरी डिटेल्स 

बिग बॉस 15 के पहले प्रोमो में सलमान ने बताया कि वह टेलीविजन पर होस्ट करते नजर आएंगे। यह अनुमान लगाया गया है कि डिजिटल संस्करण में एक अलग होस्ट होगा। शो का डिजिटल वर्जन वूट पर प्रसारित होगा।

 इस बीच, सलमान ने हाल ही में अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग शुरू की। "यश राज फिल्म्स स्टूडियो में 'टाइगर 3' का नया शेड्यूल आज शुरू हो गया है। यह पूरी तरह से संरक्षित सेट है और यहां से कोई भी तस्वीर लीक होने की उम्मीद नहीं की जा सकती है। इस शेड्यूल के साथ-साथ व्यापक रूप से सलमान और कैटरीना की फिटनेस का परीक्षण किया जाएगा। विदेशी कार्यक्रम जो अगस्त के मध्य से शुरू होने वाला है," एक सूत्र ने बताया।

कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान अभिनीत 'टाइगर 3' स्पाई थ्रिलर फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग है। कबीर खान द्वारा निर्देशित पहली किस्त "एक था टाइगर" 2012 में रिलीज़ हुई थी। दूसरी "टाइगर ज़िंदा है" 2017 में रिलीज़ हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास ज़फ़र ने किया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X