1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. सलमान खान का शो 'बिग बॉस 15' क्यों होगा बाकी सीजन से अलग?

सलमान खान का शो 'बिग बॉस 15' क्यों होगा बाकी सीजन से अलग?

 पहली बार इंडिया का सबसे बड़ा रियलिटी शो वूट पर एक्स्क्लूसिवली लॉन्च हो रहा है, सलमान खान ने इस बात की जानकारी वीडियो शेयर करके दी है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 22, 2021 17:51 IST
SALMAN KHAN- India TV Hindi
Image Source : SALMAN KHAN/INSTAGRAM सलमान खान का शो 'बिग बॉस 15' क्यों होगा बाकी सीजन से अलग?

टीवी का मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस' का अगला सीजन अपने पहले छह हफ्तों में ओटीटी पर प्रसारित होगा और फिर धीरे-धीरे टेलीविजन की ओर रुख करेगा। नए सीजन को 'बिग बॉस ओटीटी' कहा जाएगा। इस बार का बिग बॉस बाकी सीजन से बिल्कुल अलग होने वाला है, इसकी वजह ये है कि इस बार 'बिग बॉस ओटीटी', जो वूट पर स्ट्रीम होगा, एक 'जनता' फैक्टर पेश करेगा। नया प्रारूप आम आदमी को 'बिग बॉस ओटीटी' की कुछ पॉवर देगा, जिससे वे प्रतियोगियों और प्रतियोगियों के ठहरने, कार्यों और शो से बाहर निकलने में सक्षम होंगे। सलमान खान ने एक वीडियो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

कैप्शन में सलमान ने लिखा है- पहली बार इंडिया का सबसे बड़ा रियलिटी शो वूट पर एक्स्क्लूसिवली लॉन्च हो रहा है, आप मजे लो वूट पे और मैं आपसे मिलूंगा सीधे कलर्स टीवी पे।

वीडियो में सलमान कान कह रहे हैं- ''इस बार का बिग बॉस (सलमान खान हंसते हैं), इस बार का बिग बॉस इतना क्रेजी, इतना ओवर द टॉप, टीवी पर तो बैन हो जाएगा, बिग बॉस ओटीटी के मजे लो, पहली बार शुरू हो रहा है वूट पर टीवी से 6 हफ्ते पहले। टीवी पर मैं होस्ट करूंगा, बूट में सूट में, ताकि उससे पहले आप देखो वूट पे। तो मैं आपसे मिलूंगा टीवी पर।''

TV से पहले OTT पर 6 हफ्ते स्ट्रीम होगा 'बिग बॉस', जानिए पूरी डिटेल्स 

वूट सेलेक्ट के प्रमुख फरजाद पालिया ने कहा, "वूट में, कंटेंट के आसपास के अनुभव और नवाचार हमारी रणनीति में सबसे आगे हैं। 'बिग बॉस' ने सीजन में जबरदस्त सफलता देखी है और भारत की सबसे बड़ी मनोरंजन कंटेंट बन गई है। बिग बॉस का शुभारंभ हमारे 'डिजिटल फस्र्ट' दृष्टिकोण को मजबूत करने की दिशा में एक और कदम है। हमें विश्वास है कि हमारे वफादार प्रशंसक और ग्राहक हमारे 24 घंटे के लाइव फीड, इंटरएक्टिविटी और गेमिंग प्रसाद के माध्यम से वास्तव में विश्व स्तरीय अनुभव का आनंद लेंगे।"

क्या टूट गई है सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी? 'बिग बॉस 13' के विनर ने खुद दिया जवाब

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी और 'बिग बॉस 4' की विजेता अभिनेत्री श्वेता तिवारी शो की ओटीटी स्ट्रीमिंग को लेकर उत्साहित हैं।

वह कहती है: "मैं यह जानकर बेहद उत्साहित हूं। मेरे लिए, बिग बॉस एक जीवन बदलने वाला अनुभव था। इसने न केवल दर्शकों को मुझे एक कलाकार के रूप में मेरे व्यक्तित्व से परे मुझे जानने का मौका दिया, लेकिन मुझे अधिक धैर्यवान, सहनशील और मुखर होना सिखाया। इसने मुझे परिवार जैसे दोस्त भी दिए। मैं हर साल 'बिग बॉस' देखती हूं, लेकिन मुझे लगता है कि एक दर्शक सदस्य के रूप में, मेरे पास पहले से कहीं अधिक शक्ति होगी शो के असली जज बनने से पहले। यही इस ओटीटी लॉन्च को बिल्कुल रोमांचकारी बनाता है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X