Friday, May 17, 2024
Advertisement

मास्क पहनकर साइकिल चलाते हुए कुछ यूं निकल पड़े सलमान खान, तस्वीर पोस्ट कर फैंस से कही ये बात

सलमान खान ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो साइकिल चलाते दिखाई दे रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 09, 2020 23:00 IST
salman khan latest post- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान ने मास्क पहनकर साइकिल चलाते हुए अपनी एक फोटो शेयर की है

देश में कोरोना की दस्तक के बाद से ही बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान सक्रिय रूप से फैंस को इस महामारी से बचाव की सलाह देते दिखाई दिए हैं। उन्होंने कई दफा फैंस से अपील की है कि वो घर पर ही रहें। सार्वजनिक स्थल पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। मास्क पहनें और समय समय पर हाथों को साबुन से धोते रहें। अब एक बार फिर सलमान ने इसके लिए अनुरोध किया है। 

सलमान खान ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो साइकिल चलाते दिखाई दे रहे हैं।  उन्होंने कोरोना से बचाव के लिए मास्क पहना हुआ है। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है, "सुरक्षित रहें।"

Pics: अरबाज खान के घर पहुंचे सलमान खान, पूरा परिवार साथ आया नज़र

इससे पहले पूरे परिवार ने मिलकर गणेश चतुर्थी मनाई थी। सलमान खान ने बप्पा को विदाई दी थी। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। 

सलमान खान पनवेल फार्महाउस पर समय बिता रहे थे। वहां वह खेती कर रहे थे। सलमान अब फार्महाउस से गैलेक्सी अपार्टमेंट वापस आ गए हैं। उन्होंने बिग बॉस 2020 का पहला प्रोमो भी पनवेल फार्महाउस पर शूट किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान आखिरी बार 'दबंग 3' में नजर आए थे। ईद के मौके पर उनकी फिल्म 'राधे' रिलीज होने वाली थी। मगर कोरोना वायरस के कारण लागू हुए लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement