Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सलमान खान ने खोला अपने 54वें जन्मदिन का प्लान, इस शख्स के साथ बिताएंगे पूरा दिन

सलमान खान 27 दिसंबर को अपना 54वां जन्मदिन मनाने वाले हैं। जानिए अपने इस जन्मदिन पर सलमान खान क्या खास करेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 18, 2019 11:43 IST
salman khan- India TV Hindi
सलमान खान ने कर रखा है इस बार का बर्थडे प्लान अपने 54वें जन्मदिन का प्लान, इस शख्स के साथ बिताएंगे पूरा दिन, सलमान खान 27 दिसंबर को अपना 54वां जन्मदिन मनाने वाले हैं।

सलमान खान 27 दिसंबर को अपना 54वां जन्मदिन मनाने वाले हैं। सलमान का जन्मजदिन उनके फैन्स त्यौहार की तरह मनाते हैं। बर्थ डे पर फैन्स सलमान की एक झलक देखने के लिए उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर इकट्ठे होते है। फैन्स से मिलने के लिए सलमान हर बार बाहर आते हैं। सलमान खान हर बार अपने जन्मदिन पर करीबी दोस्तों और फैमिली के लिए पानवेल फार्महाउस पर पार्टी देते हैं। मगर इस बार सलमान कुछ अलग अंदाज में अपना जन्मदिन मनाने वाले हैं।

सलमान खान ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को अपने बर्थ डे प्लान्स बताए। सलमान इस साल जन्मदिन पर बहन अर्पिता के साथ समय बिताना चाहते हैं। सलमान खान ने कहा- मेरे बर्थ डे का कोई प्लान नहीं है। मेरी बहन अर्पिता प्रेग्नेंट है, तो मैं उनके साथ समय बिताने वाला हूं।

अर्पिता और आयुष शर्मा दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं। उनका पहला बेटा आहिल सलमान खान सभी को बहुत प्यारा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की फिल्म दबंग 3 उनके जन्मदिन से एक हफ्ते पहले रिलीज हो रही है। दबंग 3 में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा और साईं मांजरेकर अहम भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। दबंग 3 को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement