Friday, March 29, 2024
Advertisement

Independence Day 2020: सलमान खान ने फैंस को इस अंदाज में दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं

सलमान खान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 15, 2020 13:47 IST
salman khan Independence Day - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM स्वतंत्रता दिवस पर सलमान खान ने फैंस को दी बधाई

आज पूरा भारत 74वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। आजादी के जश्न के खास मौके पर बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने 'सारे जहां से अच्छा' गाकर फैंस को शुभकामनाएं दीं। ये सलमान के 'प्यार करोना' गाने का वीडियो है, जिसे उन्होंने लॉकडाउन में खुद लिखा और गाया था। कोरोना के संकट काल में उन्होंने एक-दूसरे की मदद करने का संदेश दिया था। 

प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- "सारे जहां से अच्छा। #HappyIndependenceDay" उन्होंने पोस्ट में सलमान खान को भी टैग किया है। इस वीडियो में सलमान खान 'सारे जहां से अच्छा, हिंदोस्तां हमारा' गाते दिखाई दे रहे हैं। 

बिग बॉस 14: घर में पोंछा लगाते दिखे सलमान खान, अपकमिंग प्रोमो शूट की फोटो हुई वायरल

बता दें कि सलमान खान जल्द ही पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 को होस्ट करते दिखाई देंगे। हाल ही में उनकी एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हुई, जिसमें वो घर के अंदर पोंछा लगाते दिखाई दे रहे हैं। ये बीबी 14 के अपकमिंग प्रोमो की पहली झलक है। 

इससे पहले बिग बॉस 14 का प्रोमो जारी हो चुका है। इसे सलमान ने पनवेल फार्महाउस पर शूट किया था। इस सीजन को बिग बॉस 2020 नाम दिया गया है। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement