Friday, May 03, 2024
Advertisement

Video: सलमान ने ढिंचैक पूजा के साथ गाया- 'सेल्फी मैंने ले ली आज' गाना

सलमान ने ढिंचैक पूजा से पूछा-इस गाने को बनाने का ख्याल उनके पास कैसे आया, क्या उनके सिर पर कोई चीज गिर गई थी।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: October 22, 2017 12:55 IST
salman khan bigg boss dhinchak pooja selfie maine le li aaj- India TV Hindi
salman khan bigg boss dhinchak pooja selfie maine le li aaj

नई दिल्ली:बिग बॉस’ के वीकेंड के वार में आज होने वाली हैं दो वाइल्ड कार्ड एंट्रीज। एक तो बिग बॉस के सबसे हैंडसम प्रतियोगी प्रियांक शर्मा की वापसी हो रही है, दूसरी हैं ढिंचैक पूजा, जो आज बिग बॉस के घर में नजर आने वाली हैं। कलर्स टीवी ने कल रात ढिंचैक पूजा का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें सलमान खान पूजा के साथ सेल्फी मैंने ले ली आज गाते नजर आ रहे हैं।

इतना ही नहीं सलमान पूजा से मजाकिया अंदाज में पूछ रहे हैं कि इस गाने को बनाने का ख्याल उनके पास कैसे आया, क्या उनके सिर पर कोई चीज गिर गई थी।

ढिंचैक पूजा ने बिग बॉस के घर में आने से एक वीडियो रिकॉर्ड किया है, वीडियो में ढिंचैक पूजा सलमान खान को वॉर्निंग देती दिख रही हैं। पूजा कह रही हैं बच के रहना सलमान खान क्योंकि ढिंचैक पूजा बिग बॉस हाउस में आ रही हैं। देखिए जरा ये वीडियो-

पूजा ने तो बिग बॉस के घर में जाने से पहले नया गाना भी बना लिया है। शो में एंट्री करने से पहले ढिंचैक पूजा ने अपना नया गाना आफरीन फातिमा बेवफा है रिलीज किया है। उनके गाने का टाइटल 'सोनम गुप्ता बेवफा है..' से इन्पायर लग रहा है। शुक्रवार रात को ढिंचैक पूजा के यूट्यूब चैनल पर उनका नया गाना 'आफरीन फातिमा बेवफा है...' जारी किया गया है। हर बार की तरह इस बार गाने के लिरिक्स भी बहुत अटपटे हैं। 2 मिनट के इस गाने में पूजा आफरीन के बेवफाई के किस्से सुना रही हैं, इस गाने में भी आपको ढिंचैक पूजा की प्यारी सी आवाज चुभ सकती है।

बिग बॉस के घर में ऐसे ही कम नाटक नहीं हो रहे हैं, ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि ढिंचैक पूजा के आने के बाद बिग बॉस के घर में क्या कुछ होता है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement