Saturday, May 11, 2024
Advertisement

इस महिला की वजह से महंगी कार छोड़कर ऑटो से घर जाने को मजबूर हुए सलमान खान

सलमान खान कल रात मुंबई की सड़कों पर ऑटो में बैठे दिखाई दिए। हर कोई ये तस्वीरें देखकर हैरान है। आखिर ऐसा क्या हुआ कि सलमान अपनी महंगी कार छोड़कर एक ऑटो रिक्शा में बैठने को मजबूर हो गए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 14, 2017 11:06 IST
salman- India TV Hindi
salman

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान कल रात मुंबई की सड़कों पर ऑटो में बैठे दिखाई दिए। हर कोई ये तस्वीरें देखकर हैरान है। आखिर ऐसा क्या हुआ कि सलमान अपनी महंगी कार छोड़कर एक ऑटो रिक्शा में बैठने को मजबूर हो गए। लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं क्या सलमान ने एडवेंचर के लिए ऑटो से सवारी की थी या फिर कोई मजबूर थी सलमान की? चलिए हम आपको बताते हैं, दरअसल सलमान  इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का प्रचार कर रहे हैं। ऐसे ही एक इवेंट के लिए सलमान खान बांद्रा के महबूब स्टूडियो गए थे। (अब सलमान ने लिया कौन सा नया पंगा?)

सलमान का घर वहां से पास है तो वो कार की बजाय पैदल ही घर की तरफ चल दिये। सलमान के साथ फिल्ममेकर रमेश तुरानी भी थे। सलमान को बच्चों से काफी लगाव है, तभी तो सलमान को पैदल चलता देख यह महिला फैन अपनी बच्ची को लेकर सलमान के पास आ गई। सलमान भी बड़े ही प्यार से मां और बेटी से मिले। लेकिन तब तक वहां सलमान के फैंस की भीड़ लग गई। आनन-फानन में सलमान को ऑटो बुलाना पड़ा और ऑटो से ही सलमान अपने गैलेक्सी अपॉर्टमेंट के लिए रवाना हुए। (सलमान के गैलेक्सी अपॉर्टमेंट में टॉयलेट इस्तेमाल करने पहुंचा अनजान शख्स, पुलिस ने हिरासत में लिया)

salman

salman

खैर सलमान को ऑटो में बैठा देखकर उनके फैंस काफी खुश होंगे और लंबे समय तक सलमान की तस्वीरें याद  रहेंगी।

​देखिए सलमान की कुछ और तस्वीरें

बहरहाल आपको बता दें, सलमान की की फिल्म ट्यूबलाइट इसी महीने की 23 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। सलमान के साथ इस फिल्म में उनके भाई सोहेल खान भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement