Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

'टाइगर जिंदा है' के हिट होने पर सलमान खान ने दिया यह बयान

'टाइगर जिंदा है' 22 दिसम्बर को रिलीज हुई थी और इसने महज चार दिन में 151.47 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: December 26, 2017 20:49 IST
tiger zinda hai - India TV Hindi
Image Source : PTI tiger zinda hai

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के सितारे इस वक्त बुलंदियों पर हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिया। अपनी फिल्म की सफलता का जश्न मना रहे सलमान ने अब प्रशंसकों के प्यार के लिए उनका धन्यवाद किया है। साथ ही सलमान ने शूटिंग से जुड़ी अपनी यादें भी साझा की।

सलमान ने एक बयान में कहा, "मैं अपने प्रशंसकों और दर्शकों को उनके प्यार के लिए शुक्रिया अदा करता हूं। मेरे और पूरी टीम के लिए इस फिल्म की शूटिंग बहुत मुश्किल थी। कुछ एक्शन सीन काफी मुश्किल थे। इसमें हम कभी बड़ी गर्मी वाले तापमान में शूटिंग करते थे और कभी बिल्कुल ठंडे तापमान में।" अभिनेता ने कहा, "जिस प्रकार का प्यार इस फिल्म को मिल रहा है, यह हमारे प्रयास की सफलता को दर्शाता है।"

इसके साथ ही अभिनेता ने अपनी सह-कलाकार कैटरीना कैफ और निर्देशक अली अब्बास जफर को बधाई दी। उन्होंने कहा, "मैं बेहतरीन प्रदर्शन के लिए कैटरीना और अली को बधाई देता हूं। अली ने अच्छे नजरिए के साथ इस फिल्म का निर्देशन किया।"

'टाइगर जिंदा है' 22 दिसम्बर को रिलीज हुई थी और इसने महज चार दिन में 151.47 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement